गिरीश चन्द यादव को सरकार में प्रतिनिधित्व का अवसर मिलने पर जिले में खुशियां बंटी मिठाई, लगी बधाई का तांता


जौनपुर। प्रदेश सरकार के गठन में जौनपुर का प्रतिनिधित्व देते हुए सदर विधान सभा क्षेत्र के विधायक गिरीश चन्द यादव को सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार का मंत्री बनाये जानें पर भाजपा नेताओ सहित गिरीश चन्द यादव के शुभ चिन्तको में खुशी व्याप्त है। लोग मिठाईयां बांट कर खुशी का इजहार कर रहे है। 
गिरीश चन्द यादव को मंत्री बनाये जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा गिरीश को चुनाव जीतने के साथ अब सरकार में फिर प्रतिनिधित्व का अवसर मिलने से अब जिला मुख्यालय सहित पूरे जनपद में विकास की गति तेज हो जायेगी। पूर्व विधायक ने गिरीश को राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाये जाने पर बधाई देते हुए मुख्यमंत्री और गृह मंत्री सहित सभी जिम्मेदारो के प्रति आभार जताया है। 
गिरीश को मंत्री बनाये जाने की खबर आते ही रोडवेज पर जेपी चाय की अड़ी पर भाजपा नेता एवं समाज सेवी जेपी सिंह के नेतृत्व में मिठाइयां बंटवा कर खुशियां मनायी गयी। इस अवसर दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता अजय रवीन्द्र सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा के शुभ चिन्तको ने एक दूसरे को मिठाई खिलाया। गिरीश को मंत्री पद मिलने पर जय प्रकाश सिंह से बात करने पर उन्होने कहा कि मुख्यमन्त्री जी का आभार है उन्होंने जौनपुर के विकास की चिन्ता करते हुए मंत्रिमंडल में जौनपुर का प्रतिनिधित्व दिया है। 
इतना ही गिरीश चन्द यादव को राज्य मंत्री बनाये जाने पर डा यूपी सिंह, महेन्द्र प्रताप सिंह, राजू दादा,पियूष गुप्ता,  मनीष गुप्ता सुरेन्द्र सिंघानिया, विजय लक्ष्मी, सुनील कुमार यादव, राजेश सोनकर, उमाशंकर सिंह, आमोद सिंह, विपिन सिंह नरेन्द्र उपाध्याय आदि बड़ी संख्या में भाजपाईयों ने पूरे शहर में मिठाई बांट कर सरकार में जौनपुर का प्रतिनिधित्व दिये जाने पर नेतृत्व के प्रति आभार जता रहे थे और नव चयनित राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव को बधाई ज्ञापित कर रहे थे। 
गिरीश चन्द यादव को मंत्री पद से नवाजे जाने की सूचना पर उनके निजी गांव पनियरिया में पूरे दिन जश्न का माहौल था। यही नहीं चिकित्सक समाज के डा केपी यादव, डा बीके यादव, डा आर पी यादव, समाज सेवी गण शशिभूषण यादव, सादिक, अमित यादव, विजय यादव आदि तमाम लोंगो ने गिरीश चन्द यादव को मंत्री बनाये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहते है कि जनता के साथ मिलकर चलने वाले इस जन प्रतिनिध के जरिए अब जनपद के विकास को गति जरूर मिलेगी। 

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन