मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के गिरफ्तारी का दावा बदमाश के पैर में लगी गोली


जौनपुर। जनपद की पुलिस ने बीती रात एक मुठभेड़ में फरार चल रहे लूट के एक आरोपी 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तारी के समय पुलिस और बदमाश के बीच हुई गोली बारी में बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है । जबकि बदमाश द्वारा चलाई गई गोली टीम में शामिल दारोगा के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी । बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल व लूट की नकदी बरामद हुआ है।
पुलिस की टीम को रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि तीन शातिर लुटेरे जौनपुर की तरफ से बदलापुर की तरफ घटना करने के इरादे से जा रहे हैं जिनके पास तमंचा व चोरी की गाड़ी है इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा हाईवे पर जौनपुर की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल की तरफ इशारा किया गया जिनको टार्च की रोशनी व अन्य साधन से रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया उक्त फायरिंग में स्वाट प्रभारी के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी।
थानाध्यक्ष बक्सा एवं थानाध्यक्ष खुटहन द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, बदमाश घायल होकर गिर गया। मौके पर दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे घायल बदमाश को प्रारंभिक उपचार हेतु जिला अस्पताल जौनपुर से बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घायल बदमाश बृजेश गौतम पुत्र दूधनाथ गौतम निवासी गोंठवा थाना महाराजगंज का रहने वाला है
बक्शा की लूट में इसके उपर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। अभियुक्तों के विरुध्द सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया