थाना बक्सा पुलिस ने इन चार बलात्कारियों को भेजा सलाखों के पीछे



जौनपुर। इश्क और प्यार में धोखा जैसा मुहावरा इस स्टोरी पर सटीक बैठती है। दोस्त की प्रेमिका से मिलने गए दोस्तो ने प्रेमिका के साथ बलात्कार के पश्चात हत्या कर दिया। शव पर चाकुओं से हमला कर कुएं में फेंक दिया था। मृतका के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस को एक शव कुएं में मिला शव की शिनाख्त के बाद पीएम रिपोर्ट व मृतका के मोबाइल नम्बर से पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।


खबर है कि मृतका के पिता ने थाना बक्सा में 23 जुलाई 22 को अपनी पुत्री के गुम होने की तहरीर दी थी। 28 जुलाई 22 को उक्त गुमशुदा का शव गाँव के ही एक पुराने कुँए में मिलने की खबर मृतका के पिता द्वारा दिया गया था। जिसके उपरान्त स्थानीय पुलिस द्वारा मृतका की शिनाख्त के बाद शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गयी। 2 अगस्त 22 को अपनी पुत्री 04 व्यतियों के द्वारा बलात्कार कर चाकू से मारकर हत्या करने व लाश छिपाने के लिये कुएं में फेक देने के सम्बन्ध में लिखित सूचना दिया गया जिसके आधार पर मु0अ0सं0-247/22 धारा- 302/ 376D/ 201/120B/34 भादवि पंजीकृत किया। अभियोग के विवेचना के क्रम में थाना बक्सा पुलिस ने मुखबिर के सूचना के आधार पर उपरोक्त चारो अभियुक्तगण को धनियामऊ हाइवे से गिरफ्तार कर अभियुक्त विकास गौतम के निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकतल एक चाकू बरामद किया गया तथा बरामद चाकू के आधार पर मु0अ0सं0 -249/ 22 धारा-4/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अभियुक्तगण को सलाखों के पीछे भेज दिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तो में 1. विकास गौतम पुत्र मिठाई लाल निवासी ग्राम चितौड़ी थाना बक्सा जनपद जौनपुर उम्र करीब 20 वर्ष।2. राहुल गौतम पुत्र अशोक गौतम निवासी ग्राम छंग्गापुर थाना बदलापुर जनपद जौनपुर उम्र 27 वर्ष।3.फूलचन्द्र पुत्र मुकादम गौतम ग्राम चितौड़ी थाना बक्सा जौनपुर उम्र करीब 27 वर्ष, 4. मंजेश गौतम पुत्र सूर्यलाल गौतम निवासी ग्राम चितौड़ी थाना बक्सा जनपद जौनपुर उम्र करीब 18 वर्ष।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने