भतीजे ने चाचा को मारी गोली ,उपचार के दौरान मौत, आरोपी हिरासत में, पुलिस मामले की जांच में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना मीरगंज स्थित ग्राम बभनियाव में थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित महरूपुर गाँव के मूल निवासी अतुल सिंह को उसके सगे भतीजे सूरज सिंह उर्फ प्रशांत सिंह पुत्र सुमंत सिंह नामक युवक ने अपने साथी अपने साथी बकाटू उर्फ टाइगर के साथ मिलकर  गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है।
खबर है कि अतुल और सूरज सिंह के बीच महरूपुर गाँव की पैत्रिक जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी। अतुल सिंह ने शादी नहीं किया था । विवाद के कारण अतुल सिंह मीरगंज स्थित बभनियाव में अपनी बहन के यहां रह रहा था। इधर अतुल अपनी जमीन बेचने के प्रयास में लगा था।  इसी जमीनी विवाद को लेकर सूरज सिंह ने चाचा के हत्या की योजना बना कर रात्रि में लगभग एक बजे के आसपास बभनियाव पहुंच कर अतुल को गोली मार दिया है और फरार हो गया अतुल खून से लतफत छटपटाने लगा बहन के परिजन उसे लेकर पहले सीएचसी मछलीशहर उपचार हेतु लेकर गये फिर वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते अतुल की सांसे बन्द हो गयी और बहन के परिवार में कोहराम मच गया। 
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया। साथ ही परिवार की तहरीर पर नाम जद मुकदमा दर्ज कर हत्यारे भतीजे सूरज सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि दूसरे साथी की तलाश जारी है। घटना से महरूपुर गाँव और बभनियाव दोंनो गांवो में दहशत एवं मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने