टीडी कॉलेज के दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद परिसर में चला सघन तलाशी अभियान,जानें क्या हुआ निर्देश




जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्थित जिले के बड़े पीजी कॉलेज के अन्दर दो छात्र गुटो में मारपीट की घटना के पश्चात महाविद्यालय प्रशासन को होश आया इसके बाद कालेज के प्राचार्य ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों के साथ पूरे कॉलेज परिसर में अराजक तत्वों की खोज शुरू की गयी इस अभियान के तहत सघन तलाशी अभियान चलाया गया।
यहां बता दें कि विगत मंगलवार को छात्रों के दो गुटों में मारपीट की घटना हुई थी। जिससे आम छात्रों मे दहशत का माहौल स्थापित हो गया था। प्राचार्य ने महाविद्यालय के अलग-अलग विभागों की कक्षाओं में बोर्ड के सदस्यो के साथ जाकर छात्रों को चेताया के किसी भी तरह से अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और परिसर में बाहरी तत्वों के आने पर बिल्कुल रोक लगा रखी है। 
सभी छात्रों को निर्धारित ड्रेस में ही कॉलेज में आने की अनुमति है जो कक्षाएं नहीं चल रही उनके बारे में छात्र प्राचार्य को सीधे रिपोर्ट कर सकते हैं अपनी किसी अन्य समस्या के बारे में भी प्राचार्य ऑफिस में या फिर चीफ प्रॉक्टर से अपनी बात कह सकते हैं
चेकिंग अभियान में साइंस बिल्डिंग, कॉमर्स बिल्डिंग, बी.एड बिल्डिंग एवं एग्रीकल्चर बिल्डिंग में कई अवांछित तत्व पकड़े गए!  कई अवांछित बाहरी छात्रों को भी पकड़ा गया, उन्हें पुलिस के हवाले किया गया l पुलिस ने एक दो  ऐसे व्यक्तियों को पकड़ा जो पहले से ही वंचित थे । 
इस मौके पर मुख्य अनुशास्ता प्रोफेसर राजीव रतन सिंह,डॉ.विजय कुमार सिंह डॉ.हरिओम त्रिपाठी डॉ.प्रदीप कुमार सिंह डॉ.जे.पी सिंह डॉक्टर शैलेंद्र सिंह वत्स डॉ.विपिन कुमार सिंह एवं चौकी प्रभारी टीडी कॉलेज आशुतोष गुप्ता के साथ चेकिंग अभियान में शामिल रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत