भाजपा सरकार विपक्षी नेताओ को फर्जी मुकदमे में फंसा रही है- शैलेंद्र यादव ललई पूर्व मंत्री



जौनपुर । समाजवादी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा के 45वें दिन शाहगंज से तिघरा चौराहा खुटहन पहुंचा पदयात्रियों को संम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, के खिलाफ यह यात्रा चल रही है। सत्तारूढ़ भाजपा की तरफ से विपक्षी दल के नेताओं कार्यकर्ताओं खासकर समाजवादी पार्टी के नेताओं पर झूठे मुकदमें लगाए जा रहे हैं। उन्हें अपमानित किया जा रहा है तथा चरित्र हनन के प्रयास किए जा रहे हैं।  उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना की मांग नहीं मानी जा रही है।
खाने पीने की वस्तुओ आटा, चावल,दाल, तेल से लेकर बच्चों की पढ़ाई के काम आने वाली कलम, कॉपी यहां तक कि दूध दही गोरस पर जीएसटी लगा दी गई है इससे आम परिवारों पर आर्थिक बोझ पड़ रहा है और शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक प्रभावित हो रहा है। बेरोजगारों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। भाजपा सरकार आंकड़ों का खेल खेल रही है। बेरोजगार नौजवान निराश है और कई जिलों में आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहा है। सरकारी संस्थाओं का निजीकरण हो रहा है। कर्मचारियों की पुरानी पेंशन की बहाली नहीं की जा रही है। संविदा और आउटसोर्सिंग के जरिए युवाओ को पूंजी पतियों का गुलाम बनाया जा रहा है।


पद यात्रा का नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव ने कहा कि महिला अपराधों में तेजी से वृद्धि हुई है। चिकित्सा के क्षेत्र में घोर लापरवाही हो रही है। अस्पतालों में पैरामेडिकल स्टाफ की कमी है। कोरोना काल में सामाजिक संस्थाओं के द्वारा दिए गए वेंटिलेटर धूल फांक रहे हैं। वेंटीलेटर के अभाव में मरीजों की मौत हो रही है। ओबीसी आरक्षण में सरकार कटौती कर रही है। वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय नहीं दिया जा रहा है। हर तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है। 
उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को उजाड़ा जा रहा है। भाजपा सरकार ने चुनाव के समय घोषणा की थी कि बिजली फ्री देंगे। जनता आज भी फ्री बिजली का इंतजार कर रही है। अब तो राज्य सरकार ने खुद स्वीकार किया है कि जो बिजली मुफ्त में नहीं दी जायेगी।
यात्रा में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, दीपचंद्र सोनकर, हिसामुद्दीन शाह, संजय यादव ऐडवोकेट, राघवेंद्र यादव, अखिलेश गुप्ता राजकुमार बिन्द, राहुल त्रिपाठी शिवेंद्र यादव, मिथलेश यादव, सैयद उरुज, अविनाश विद्यार्थी राजवीर यादव, जऊर आलम देवमणि यादव शिव प्रकाश विश्वकर्मा, सतीश मौर्य, प्रमोद यादव विक्रम बिंद पंकज यादव, राकेश शर्मा,अमित ठाकुर आदि लोगो ने यात्रा में बढ़ चढ़ कर भागीदारी निभाया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर