घर में मनायी जा रही थी बरही और मां के बगल से गायब हो गई नवजात,जंगल में मिली लाश


नगर कोतवाली के ग्राम पंचायत पथवलिया के निबिहा में मां के साथ सो रही नवजात के घर से गायब होने का मामला सामने आया है। बच्ची के गायब होने की जानकारी होते ही परिवारजन रोने-बिलखने लगे। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग भी जुट गए। नवजात की तलाश की जाने लगी लेकिन, उसका सुराग नहीं लग सका।
प्रधान के देवर ननके ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस उच्चाधिकारियों के साथ डाग स्क्वायड, फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि सूचना पर वह टीम के साथ गए थे। वहां परिवारजन ने नवजात को उठा ले जाने की बात बताई लेकिन अभी तक तहरीर नहीं मिली है। वहीं, स्वजन तहरीर देने की बात कह रहे हैं।
नवजात के पिता परशुराम सोनकर के मुताबिक, रविवार को बरही का कार्यक्रम था। रात करीब 12 बजे तक वह परिवारजन के साथ बातचीत करने के बाद सोने के लिए चला गया था। पत्नी बेटी को लेकर कमरे में चली गई। भोर करीब चार बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि उसकी बेटी बगल में नहीं थी। पत्नी के शोर मचाने पर वह कमरे में पहुंचा।
पत्नी के साथ उसने बेटी की खोज शुरू की लेकिन, उसका पता नहीं चल सका। शोर होने पर आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बच्‍ची के पिता परशुराम ने बताया कि उसके मकान में दरवाजा नहीं लगा है। रात में आए दिन जंगली जानवर घर में घुस आते हैं। गांव में भी जंगली जानवरों का आना लगा रहता है। उसने आशंका जताई कि उसकी बेटी को जंगली जानवर उठा ले गया होगा।
हालांकि ग्रामीणों ने भी जंगली जानवर के होने की आशंका जताई है। 12 दिन की नवजात उसकी सातवीं संतान थी। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई है। परशुराम सोनकर के मुताबिक, उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत यह मकान मिला था। भवन का निर्माण हुआ था लेकिन, दरवाजा नहीं लगवा सका था।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत