घर में मनायी जा रही थी बरही और मां के बगल से गायब हो गई नवजात,जंगल में मिली लाश


नगर कोतवाली के ग्राम पंचायत पथवलिया के निबिहा में मां के साथ सो रही नवजात के घर से गायब होने का मामला सामने आया है। बच्ची के गायब होने की जानकारी होते ही परिवारजन रोने-बिलखने लगे। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग भी जुट गए। नवजात की तलाश की जाने लगी लेकिन, उसका सुराग नहीं लग सका।
प्रधान के देवर ननके ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस उच्चाधिकारियों के साथ डाग स्क्वायड, फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि सूचना पर वह टीम के साथ गए थे। वहां परिवारजन ने नवजात को उठा ले जाने की बात बताई लेकिन अभी तक तहरीर नहीं मिली है। वहीं, स्वजन तहरीर देने की बात कह रहे हैं।
नवजात के पिता परशुराम सोनकर के मुताबिक, रविवार को बरही का कार्यक्रम था। रात करीब 12 बजे तक वह परिवारजन के साथ बातचीत करने के बाद सोने के लिए चला गया था। पत्नी बेटी को लेकर कमरे में चली गई। भोर करीब चार बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि उसकी बेटी बगल में नहीं थी। पत्नी के शोर मचाने पर वह कमरे में पहुंचा।
पत्नी के साथ उसने बेटी की खोज शुरू की लेकिन, उसका पता नहीं चल सका। शोर होने पर आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बच्‍ची के पिता परशुराम ने बताया कि उसके मकान में दरवाजा नहीं लगा है। रात में आए दिन जंगली जानवर घर में घुस आते हैं। गांव में भी जंगली जानवरों का आना लगा रहता है। उसने आशंका जताई कि उसकी बेटी को जंगली जानवर उठा ले गया होगा।
हालांकि ग्रामीणों ने भी जंगली जानवर के होने की आशंका जताई है। 12 दिन की नवजात उसकी सातवीं संतान थी। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई है। परशुराम सोनकर के मुताबिक, उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत यह मकान मिला था। भवन का निर्माण हुआ था लेकिन, दरवाजा नहीं लगवा सका था।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम