कमिश्नर के बेटे ने पहले प्रेमिका को बोला आईलवयू फिर 8वीं मंजिल से लगा दी छलांग


उत्तर प्रदेश के झांसी में वाणिज्यकर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर के बेटे द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बीते दिवस देर रात 17वर्षीय बेटे ने शहर की ऊंची बिल्डिंग रॉयल सिटी के 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
असिस्टेंट कमिश्नर के बेटे ने आखिरी मैसेज एक लड़की को भेजा था जिसमें उसने आई लव यू लिखा था। जब देर तक इस मैसेज का जवाब नहीं आया तो किशोर ने फर्श पर सॉरी लिखा और कूद गया। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत मामले की तहकीकात में जुट गई।
झांसी के सीपरी थाना पुलिस के मुताबिक सेलटैक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य मूलतः इटावा के रहने वाले हैं। वह परिवार सहित रॉयल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के बेटे कौस्तुभ शाक्य ने आत्महत्या करने से पहले इंस्टाग्राम पर कई स्टेट्स लगाए जिसमें से एक स्टेटस में उसने अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उसे कूदना चाहिए। जिसमें तीन ऑप्शन भी थे। उस वक्त घर राजीन शाक्य किसी काम से नोएडा गए हुए थे और घर पर कौस्तुभ के अलावा उसकी दो बहनें थी।
पूछताछ के दौरान बहनों ने बताया कि उसने रात में खाना नहीं खाया वह बहुत देर तक फोन पर किसी से बात कर रहा था। वह कई बार पांचवी मंजिल से आठवीं मंजिल पर चक्कर काट रहा था। पुलिस ने बताया कि कौस्तुभ ने फोन रेलिंग पर रखकर नीचे कूद गया। गिरने के कारण तेज आवाज आई तो सोसायटी के गार्ड मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
झांसी पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। फोन की जांच की जा रही है। इसके अलावा मृतक के शव का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर