जौनपुर सांसद श्याम सिंह यादव को यादव महासभा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने पर बधाईयों का तांता




जौनपुर। जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव को  अखिल भारतीय यादव महासभा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर जनपद के यादव महासभा सहित समाज के बड़ी संख्या में यादव समाज के प्रबुद्ध जनो प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सांसद श्री यादव को बधाई ज्ञापित किया है। वहीं पर नव चयनित कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद श्री यादव ने यादव समाज के हितो के लिए राष्ट्रीय स्तर पर काम करने का संकल्प लिया है।
यादव महासभा के नव चयनित कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम सिंह यादव से दूरभाष के जरिए वार्ता करने पर उन्होंने बताया कि संगठन की राष्ट्रीय बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा संगठन से त्यागपत्र दिये जाने के बाद सपन कुमार घोष को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया फिर वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया और समाज के उत्थान और विकास की जिम्मेदारी दी है। घोष जी के प्रति हम आभार व्यक्त करते है।
उन्होंने कहा कि अब हम आल इन्डिया यादव महासभा के बेहतरी के लिए काम करेंगे। उनके ज्वलंत मुद्दो को हर स्तर पर उठाया जायेगा। देश की सेना में यादव रेजिमेंट गठित करने की मांग के साथ ही जातिगत जनगणना जैसे ज्वलंत मुद्दो को लेकर पूरे देश में अभियान चलाकर संघर्ष किया जायेगा। यह गैर राजनैतिक संगठन है इसके जरिए समाज के हर तपके के लोंगो की भलाई के लिए लड़ाई की जायेगी। 
सांसद श्याम सिंह यादव को यादव महासभा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर वरिष्ठ चिकित्सक डा केपी यादव, डा राम अवध यादव, डॉ आर पी यादव, डॉ बीके यादव, सहित लक्ष्मी नरायन यादव, समर बहादुर यादव एडवोकेट, सुभाष चन्द यादव एडवोकेट, राजन यादव लल्लन प्रसाद यादव पूर्व एम एल सी, सहित यादव महा सभा जिला इकाई के अध्यक्ष लालजी यादव, डॉ शकुन्तला यादव, मेवा लाल यादव, राम दुलार यादव, नीरज यादव आदि बड़ी संख्या में यादव समाज के लोंगो ने सांसद श्री यादव के प्रति बधाई ज्ञापित करते हुए कहा कि संघर्ष के प्रतीक बन चुके श्याम सिंह यादव को समाज का बड़ा दायित्व दिया गया है सांसद श्री यादव ने इस गरिमामय पद पर आसीन होकर जनपद जौनपुर को भी गौरवान्वित किया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत