सीडा उद्योग की बैठक में डीएम ने दिया यह शख्त निर्देश

जौनपुर।जिला उद्योग बन्धु/सीडा उद्योग बन्धु/व्यापार बन्धु/श्रम बन्ध/बैंकर्स एवं व्यापारिक सुरक्षा फोरम की बैठक विकास भवन के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने उद्यमियों की समस्याओं को सुनते हुए त्वरित निस्तारण के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया।जिलाधिकारी ने एलडीएम को निर्देश दिया कि 01 सप्ताह में एचडीएफसी के एटीएम ठीक हो जाय। सीडा में एसी बसों के ठहराव एवं सीडा बस स्टैंड तक टिकट किराया साफ्टवेयर में अपडेट्स कराये। सीडा में विद्युत की कटौती करते समय पूर्व सूचना अवश्य दे। सीडा में स्ट्रीट लाइट ठीक कराने और बदलने के निर्देश दिए गए। सीडा में टूटी नालियों एवं पटरी को मरम्मत करने की व्यवस्था के साथ कालोनी के पार्क की मरम्मत कराये।
सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र में 02 मॉडल शौचालय बनाए जाएं। सहायक श्रम आयुक्त के द्वारा निर्माण कामगार मृत्यु एवं दिव्यांगता समूह योजना सहित अन्य योजनाओं की जानकारी दी और अपील किया कि अधिक से अधिक मजदूरों का पंजीकरण कराकर योजनाओं का लाभ लें।      
जिला महामंत्री व्यापार मण्डल के आरिफ हबीब ने नगर पालिका/नगर पंचायतों में स्ट्रीट लाइटों को बदलने का आग्रह किया जिस पर जिलाधिकारी ने बताया कि जिन जगहों पर खराब है अवगत कराएं जल्द जल्द ठीक करा दी जाएगी। जिलाधिकारी ने बताया कि नगर पालिका के साथ साथ जनपद के बाजारों को सुंदर बनाये जाने का प्रयास किया जा रहा हैं। लाईट और शौचालय बनाये जाएंगे। इंवेर्स्टर समिट के सम्बंध में तैयारी कर लेने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिए।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, अग्रणी जिला प्रबंधक उमाशंकर सहायक प्रबंधक जय प्रकाश, वाणिज्य कर अधिकारी, सहायक श्रमायुक्त सहित उद्यमी और व्यापारी गण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी