निजीकरण के विरोध में विद्युत विभाग के कर्मचारीगण आन्दोलन पर

जौनपुर। निजीकरण के विरोध सहित अन्य विभिन्न मांगों को लेकर विद्युत कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर अधीक्षण अभियंता कार्यालय में धरना दिया। प्रदर्शन के बाद चेतावनी दी कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो आगे भी आंदोलन किया जाएगा। 
संयुक्त संघर्ष समिति लखनऊ के आह्वान जिला संयोजक निखिलेश सिंह के नेतृत्व में कर्मियों ने  काम नहीं किया। अधीक्षण अभियंता कार्यालय के समक्ष धरना दिया। धरना सभा में वक्ताओं ने कहा कि प्रबंधन कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं करता है तथा किसी भी अधिकारी, कर्मचारी व संविदाकर्मी का उत्पीड़न किया जाता है तो कर्मचारी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। 
धरना सभा को मनीष कुमार श्रीवास्तव, अभिषेक केशरवानी, पंकज जायसवाल, निर्भीक भारती, संजय यादव, प्रमोद मौर्य आदि ने संबोधित किया। धरना सभा की अध्यक्षता इंजीनियर आनंद गौतम एवं सभा का संचालन निखिलेश सिंह ने किया । 
इस दौरान एके सिंह, धर्मेंद्र कुमार, सौरभ मिश्रा, राम नरेश, रविंद्र पासवान, आतिश यादव, मनीष यादव, असगर मेंहदी, अश्वनी श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में कर्मचारी एवं संविदा कर्मी उपस्थित रहे। 
निजीकरण का विरोध, विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा प्रदान करना, उच्च प्रबंधन का तानाशाही रवैया एवं कर्मचारियों के उत्पीड़न को बंद करना, विद्युत विभाग में कार्यरत संविदा कर्मियों को तेलंगाना की भांति नियमित किया जाना। कर्मचारियों की मुख्य मांगे है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम