शादी का झांसा देकर बाबू ने महिला के साथ किया दुष्कर्म,एसपी के हस्तक्षेप के बाद एफआईआर

जनपद रायबरेली के जिला पंचायत कार्यालय में तैनात बाबू ने शादी का झांसा देकर एक महिला का न सिर्फ यौन शोषण किया बल्कि विरोध करने पर जानमाल की धमकी दी। बुधवार को पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने जिला पंचायत में तैनात बाबू के खिलाफ महिला के साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर लिया।
गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय महिला का आरोप है कि मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंदापुर निवासी अनिल कुमार श्रीवास्तव जिला पंचायत कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात है। अनिल से उनकी आठ साल से नजदीकियां थी। वह उन्हें शहर के हनुमंतपुरम मोहल्ले में किराए के मकान में लेकर रहते थे। शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। अब शादी करने से मुकर गए हैं।
पीड़िता के मुताबिक आरोपी सतांंव में लगने वाले गौरा पार्वती पशु मेला के प्रभारी थे, जहां पर उनकी दोस्ती हुई। सदर कोतवाल राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर जिला पंचायत कार्यालय में तैनात क्लर्क के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
पीड़िता के मुताबिक 28 नवंबर को उन्होंने सदर कोतवाली में जिला पंचायत में तैनात क्लर्क के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी थी। कोतवाली में तैनात एसएसआई संतोष कुमार सिंह यह कहते हुए मामले को दबाने की कोशिश करते रहे कि यह मामला गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र का है।
गुरुबख्शगंज थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराओ। यही नहीं यह मामला सीओ सदर वंदना सिंह के पास भी पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसपी के सामने जब दुखड़ा रोया तो उन्होंने एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची