सड़क दुर्घटना: वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ गम्भीर रूप से घायल, पकड़ी गई टक्कर मारने वाली कार



मंगलवार की भोर में ओवरलोड  वाहनो (ट्रको) चेकिंग में निकले एआरटीओ भूपेश कुमार गुप्ता को कार ने मारी टक्कर घायलावस्था में उन्हे उपचार के लखनऊ वेदांता अस्पताल ले जाया गया है।खबर है कि एआरटीओ भूपेश कुमार गुप्ता मंगलवार भोर में अपनी टीम के साथ नए यमुना पुल पर पहुंचे थे। पुल पर एक ट्रक को रोका गया था। एआरटीओ भूपेश अपनी गाड़ी से उतरकर पैदल ट्रक की ओर जा रहे थे, तभी नैनी की तरफ से गलत दिशा में आई कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में एआरटीओ बुरी तरह घायल हो गए।

कीडगंज थाना प्रभारी राममूर्ति यादव के अनुसार कार की टक्कर से गंभीर घायल भूपेश कुमार गुप्ता को रामबाग स्थित जीवन ज्योति हास्पिटल लाया गया जहां उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें लखनऊ के वेदांता अस्पताल ले जाया गया, इस दौरान उनका परिवार भी साथ था। वहीं दूसरी तरफ एआरटीओ को टक्कर मारने वाली कार को भी करछना इलाके में पकड़ लिया गया है। कार चालक का दावा है कि हनुमान मंदिर जाने की जल्दबाजी में उसने गलती से टक्कर मार दी।


घटना के जानकारी मिलते ही डीएम संजय कुमार खत्री भी अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने सीएमओ समेत शहर के अन्य विशेषज्ञों को बुलाया था। इसके बाद लखनऊ ले जाने की भी व्यवस्था भी जिलाधिकारी ने ही कराई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भूपेश कुमार किसी हादसे के शिकार हुए हों, इससे पहले भी उनके ऊपर कई बार हमला हो चुका है। फिलहाल आज की घटना को पुलिस हादसा ही मान रही है। हालांकि उनके करीबियों को शंका है कि इस हादसे के पीछे खनन माफिया हो सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची