सड़क दुर्घटना: वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ गम्भीर रूप से घायल, पकड़ी गई टक्कर मारने वाली कार



मंगलवार की भोर में ओवरलोड  वाहनो (ट्रको) चेकिंग में निकले एआरटीओ भूपेश कुमार गुप्ता को कार ने मारी टक्कर घायलावस्था में उन्हे उपचार के लखनऊ वेदांता अस्पताल ले जाया गया है।खबर है कि एआरटीओ भूपेश कुमार गुप्ता मंगलवार भोर में अपनी टीम के साथ नए यमुना पुल पर पहुंचे थे। पुल पर एक ट्रक को रोका गया था। एआरटीओ भूपेश अपनी गाड़ी से उतरकर पैदल ट्रक की ओर जा रहे थे, तभी नैनी की तरफ से गलत दिशा में आई कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में एआरटीओ बुरी तरह घायल हो गए।

कीडगंज थाना प्रभारी राममूर्ति यादव के अनुसार कार की टक्कर से गंभीर घायल भूपेश कुमार गुप्ता को रामबाग स्थित जीवन ज्योति हास्पिटल लाया गया जहां उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें लखनऊ के वेदांता अस्पताल ले जाया गया, इस दौरान उनका परिवार भी साथ था। वहीं दूसरी तरफ एआरटीओ को टक्कर मारने वाली कार को भी करछना इलाके में पकड़ लिया गया है। कार चालक का दावा है कि हनुमान मंदिर जाने की जल्दबाजी में उसने गलती से टक्कर मार दी।


घटना के जानकारी मिलते ही डीएम संजय कुमार खत्री भी अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने सीएमओ समेत शहर के अन्य विशेषज्ञों को बुलाया था। इसके बाद लखनऊ ले जाने की भी व्यवस्था भी जिलाधिकारी ने ही कराई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भूपेश कुमार किसी हादसे के शिकार हुए हों, इससे पहले भी उनके ऊपर कई बार हमला हो चुका है। फिलहाल आज की घटना को पुलिस हादसा ही मान रही है। हालांकि उनके करीबियों को शंका है कि इस हादसे के पीछे खनन माफिया हो सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश