बसपा सांसद के आवास पर आयकर विभाग का छापा,इसे लेकर बढ़ी राजनैतिक हलचल



बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के आवास और अन्य स्थानों पर आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग द्वारा छापेमारी की जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इन्वेस्टिगेशन विंग में कई शहरों से आयकर विभाग की टीम शामिल हैं।
सांसद के सहारनपुर स्थित लिंक रोड सांसद आवास, ढोलीखाल के पुराने आवास, दिल्ली स्थित आवास और पंजाब सहित हरोडा फैक्ट्री में भी छापेमारी जारी है। बता दें क‍ि स्थानीय आयकर विभाग द्वारा जब कोई कार्रवाई की जाती है तो वह सर्वे कहलाता है लेकिन इन्वेस्टिगेशन विंग की यह कार्रवाई छापे की कैटेगरी में आती है। छापे की कार्रवाई की सूचना से राजनीतिक हलकों में भी सरगर्मी बढ़ गई है।
लिंक रोड स्थित सांसद के आवास के आसपास कड़ी सुरक्षा है। बताते चलें कि 2017 में बसपा के टिकट पर हाजी फजलुर्रहमान ने महापौर का चुनाव लड़ा था लेकिन वह भाजपा के संजीव वालिया से हार गए थे। 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में हाजी फजलुर्रहमान ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और उन्होंने भाजपा के राघव लखन पाल शर्मा को हराया था। उस समय राघव लखन पाल शर्मा सांसद थे। हाजी फजलुर्रहमान मीट के बड़े कारोबारी हैं। गागलहेड़ी के निकट हरोड़ा में उनका एल्म के नाम से बड़ा मीट प्लांट भी है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम