जौनपुर प्रेस क्लब की बैठक में वर्तमान कमेटी का बढ़ाया गया कार्यकाल, सेमिनार के लिए बनी कमेटी, सदस्यता अभियान पर जोर


जौनपुर। नये साल के प्रथम सप्ताह में जौनपुर प्रेस क्लब की बैठक में कई अहम मुद्दो पर विचार विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने किया। बैठक में सदस्यता अभियान से लेकर संगठनात्मक बिषय के साथ साथ जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वाधान में एक सेमिनार कराये जानें चर्चा की गयी। 
बैठक में सदस्यता अभियान चलने के बाबत विचार विमर्श के पश्चात सर्वसम्मत से यह तय किया गया कि जनपद मुख्यालय से लेकर तहसील तक की ईकाई के लोग 15 जनवरी 23 तक प्रत्येक दशा में सदस्यता रसीद प्राप्त कर अधिकृत सदस्य बने। सदस्यता अभियान के संचालन का जिम्मा कोषाध्यक्ष राजदेव यादव को दिया गया।
इसके साथ ही जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वाधान में   पत्रकारिता से संबंधित एक सेमिनार कराने का निर्णय लिया गया।जिसके लिए कार्यक्रम संयोजक कमेटी बनायी गयी जिसके अध्यक्ष अजय प्रताप पाल को बनाया गया तथा सहयोगी सदस्य के रूप में महामंत्री शम्भुनाथ सिंह, कोषाध्यक्ष राजदेव यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह, राकेश कान्त पान्डेय, उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव, संगठन मंत्री विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक एवं महर्षी सेठ व मो.अब्बास को नामित किया गया।कमेटी के लोग जल्द ही बैठक कर कार्यक्रम की रूप रेखा तय करेंगे। तत्पश्चात महामंत्री शम्भुनाथ सिंह के प्रस्ताव पर पूरे सदन ने एक मत से जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में चल रही वर्तमान कमेटी के कार्यकाल को आगामी एक वर्ष तक के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया और प्रस्ताव पारित कर कमेटी का काल वर्ष 23 - 24 के लिए बढ़ा दिया है। 
बैठक में जिलाध्यक्ष ने सभी साथियों को नव वर्ष 2023 की शुभ कामना देते कहा कि संगठन मजबूत रहेगा तभी पत्रकार के हितों के लिए संघर्ष किया जा सकेगा।सेमिनार के लिए गठित कमेटी एक जुट होकर कार्यक्रम सम्पन्न कराये जिलाध्यक्ष होने के नाते हम उनके साथ पूरी तरह से खड़े नजर आयेगे। नये वर्ष में सभी पत्रकार साथियों को प्रेस क्लब का एक परिचय पत्र दिया जाना है इसके लिए सभी साथी अपनी फोटो और अखबार तथा चैनल का नाम आधार की छाया प्रति के साथ 15 जनवरी 23 तक कोषाध्यक्ष के पास सदस्यता शुल्क के साथ जमा कर दे।साथ ही तहसील के अध्यक्ष गण को भी कहा कि सदस्यता शुल्क जमा कराये फोट और अन्य अभिलेख जमा करादे ताकि सभी साथियों को सेमिनार से पहले परिचय पत्र दिया जा सके।
बैठक में अजय पाल, राकेश कान्त पान्डेय, वीरेन्द्र प्रताप सिंह, आशीष पान्डेय, केराकत अध्यक्ष अब्दुल हक अंसारी,अवधेश तिवारी, आसिफ खान,राजदेव यादव, सादिक, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक, अजय कुमार, कमलेश मौर्य, डा लल्लन मौर्य  राज कमल मिश्रा,सुनील मिश्रा, संदीप मिश्रा,सरस सिंह, महर्षी सेठ, दिवाकर दूबे,श्रमित उपाध्याय सोनू, लक्ष्मी नारायन यादव, मो. अब्बास, सुजीत कुमार वर्मा आदि पत्रकार गण उपस्थित रहे।संचालन महामंत्री शम्भुनाथ सिंह ने किया और बिषय पर सदस्यों से चर्चा कराया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर