शीतलहर में 250 असहाय गरीबो को डीएम और राज्य सभा सदस्य ने वितरित किया कम्बल

जौनपुर। गरीबो असहायों को भीषण शीतलहर से बचाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा चलायी जा रही मुहिम के तहत मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय भुईलाशाहपुर में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी एवं जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा रहें। डॉ हरिनाथ यादव के तत्वावधान से कुल 250 कम्बल वितरण किया गया। 
राज्यसभा सांसद ने पुरातन छात्रा होने के नाते अपने पढ़ाई के दौरान अनुभवों को साझा किया। कहा कि सिकरारा ब्लॉक शिक्षा के क्षेत्र में प्रथम स्थान है। उन्होंने कहा कि इसी तरह अन्य विद्यालयों में भी लोग जरूरत मन्दो को दान करें। शासन के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी और सभी से अपील किया कि अपने अपने बच्चों को शिक्षा अवश्य दें। 
जिलाधिकारी ने कहा कि बडा सपना देखे और उसे पूरा करने का प्रयास करे कोई भी कार्य आसान नही होता है उसे आसान बनाना पड़ता है। बच्चों में असीम क्षमता है बस उसे जगाने की आवश्यकता है। उन्होंने अपने पढ़ाई के दौरान किए गए संघर्षों वह नौकरी के अनुभवों को साझा किया। उन्होंने कहा कि बेसिक शिक्षा के अध्यापक बहुत अच्छा कार्य कर रहे। प्रेरणा में बहुत ताक़त होती है। नन्हे मुन्हे बच्चो को प्रेरित करे हर घर से आईएएस निकलेंगे। 
बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ० गोरखनाथ पटेल ने सभी अभिभावकों से अपील किया कि खाते में भेजे गए पैसे से बच्चों को जूता-मोजा, स्वेटर खरीदना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी सिकरारा अस्मिता सेन, अध्यक्ष प्राथमिक शिक्षक संघ अमित सिंह, रामनारायण यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम