पत्रकार अमिताभ हत्याकांड में पुलिस ने इन नामजद अभियुक्तो को किया गिरफ्तार अज्ञात की तलाश जारी


जौनपुर। थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम मिसिर पुर निवासी पत्रकार अमिताभ मिश्रा हत्याकांड में पुलिस ने मिसिर पुर निवासी नागेश्वर मिश्रा परिवार के उनके पुत्र राजेंद्र मिश्रा और पौत्र सुबाष, संदीप और विकास पुत्र राजेंद्र को नामजद अभियुक्त बनाते हुए गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। पुलिस अधिकारी बताते है कि मृतक अमिताभ मिश्रा के भाई अवनीन्द्र मिश्रा की तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई है। इन अभियुक्तो के साथ दो अज्ञात अभियुक्त भी इस हत्या कांड में शामिल है जिनकी तलाश जारी है।
पुलिस के मुताबिक गांव की रंजिश को लेकर अमिताभ मिश्रा की हत्या कराने में राजेंद्र मिश्रा एवं उनके तीनो पुत्रो की अहम भूमिका रही है।हत्या की योजना बनाते हुए 18 जनवरी को दिन में अमिताभ मिश्रा पर जान लेवा हमला करवाया उपचार के दौरान गुरुवार/शुक्रवार की रात में दो बजे वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर में गोली से घायल अमिताभ मिश्रा की मौत हो गयी। पुलिस मुकदमे को हत्या मे परिवर्तित करते हुए कार्यवाई की है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची