प्राइवेट अस्पताल में मुर्दा के शरीर से जेवरात की चोरी, पुलिस ने कराया बरामद, कर्मचारी की अस्पताल से छुट्टी जानें क्या है घटना


सरस्वती हार्ट केयर अस्पताल प्रयागराज में भर्ती मरीज मालती देवी की मौत के बाद अस्पताल के कर्मचारी ने उनके जेवरात चुरा लिए। परिवार वालों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के जेवरात वापस करवाए, जिसके बाद तीमारदार शांत हुए। इसके बाद वह शव लेकर घर चले गए। बताया गया है कि हंडिया निवासी 65 वर्षीय मालती देवी की तबीयत खराब थी।रविवार को परिवार के सदस्यों ने मालती को टैगोर टाउन स्थित सरस्वती हार्ट केयर अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके कुछ घंटों बाद महिला की मौत हो गई। वार्ड ब्वाय सहित दूसरे कर्मचारियों ने महिला का शव घरवालों को सुपुर्द किया, लेकिन जब उनकी नजर पड़ी तो पता चला कि मालती के हाथ से अंगूठी और सोने की चैन गायब थी। तब उन्होंने अस्पताल प्रबंधन और कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। खबर पाकर जार्जटाउन थाने के दारोगा अमित कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो महिला के जेवरात निकालने का पता चला, उसके बाद पुलिस ने महिला के परिवार वालों के जेवरात वापस करवाए। घरवालों ने पहले मुकदमा दर्ज कराने की बात कही, लेकिन बाद में उन्होंने समझौता कर लिया।
दारोगा अमित कुमार का कहना है कि महिला को आइसीयू में भर्ती करने से पहले जेवरात उतारकर रख दिया गया था, लेकिन घरवालों को नहीं दिया गया था। अस्पताल के मैनेजर सौरभ का कहना है कि एक पैरामेडिकल स्टाफ ने अंगूठी निकाली थी जिसे वापस कराई गई है। अब स्टाफ को नौकरी से निष्कासित कर दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त