पिता के जन्म दिन पर चाकलेने गये किशोर का शव मिला झाड़ी में,हत्या की आशंका,पड़ोसी युवक पुलिस की हिरासत में पूछताछ जारी



रामपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। एक पिता को उसके जन्मदिन पर ऐसी खबर मिली, जिसने उसे तोड़ दिया। दरअसल, पिता की जन्मतिथि पर उनके लिए चॉकलेट लेने गया उसका छह साल का बेटा अब फिर वापस कभी नहीं लौट पाएगा।
मिली खबर के अनुसार पिता के लिए   चॉकलेट लेने गए छह वर्षीय इकलौते बेटे की दिन दहाड़े हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। उसका शव करीब तीन घंटे बाद घर से एक किलोमीटर दूर बाईपास की झाड़ियों में मिला। उसे ईंट से प्रहार कर मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने घटनास्थल के पास से ईंट को भी बरामद किया है। बच्चे की एक आंख भी बाहर निकल आई है। बच्चे के हत्या करने के शक में पड़ोस के एक किशोर को हिरासत में लिया गया है। उससे पता चला है कि बच्चे के गाली देने पर उसने वारदात की है। हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।
मुरादाबाद के भगतपुर के योगेंद्र यादव टावर टेक्नीशियन हैं। वह काम और बेटे को पढ़ाने के लिए पत्नी तुलसी और बेटे युग के साथ दो माह पहले शहर के ज्वालानगर आकर किराये के मकान में रहने लगे थे। शनिवार को उनका बर्थडे था । बेटा युग करीब साढ़े नौ बजे पिता के लिए चॉकलेट लेने पास ही दुकान पर गया था।
काफी देर तक लौटकर नहीं आने पर पिता ने दुकान पर जाकर देखा। वहां नहीं मिलने पर वह आसपास तलाशने में जुट गए। पड़ोसी भी उनके साथ थे। कुछ लोगों ने युग को पड़ोस के ही एक किशोर के साथ बाईपास की ओर जाने के बारे में जानकारी दी। किशोर के घर जाकर देखा, तो वह नहीं मिला। करीब 12.30 बजे बाईपास पर राहगीरों ने झाड़ियों में बच्चे का लहूलुहान शव पड़ा देखा। योगेंद्र भी वहां पहुंच गए। युग के सिर और चेहरे पर प्रहार किए गए थे। पास ही ईंट मिलने से आशंका जताई गई कि उसी से हत्या की गई है। वह अर्धनग्न था। शरीर पर सिर्फ हाफ पेंट थी।

Comments

Popular posts from this blog

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल