सपा की जिला कमेटी जिलाध्यक्ष सहित हुई भंग, प्रदेश अध्यक्ष ने जारी कर दिया आदेश

जौनपुर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जौनपुर की जिला कमेटी को मय जिलाध्यक्ष सहित सभी को भंग कर दिया है इस आशय का पत्र आते ही जिला कमेटी में हड़कंप मच गया है। इस संदर्भ में नये अध्यक्ष रहे डाॅ अवधनाथ पाल से बात करने पर उन्होने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो निर्णय है हम सब उसे मानने को मजबूर है।हलांकि डाॅ पाल ने बताया कि एक दिन पहले पूरी कमेटी फार्म में आयी और दूसरे दिन भंग करने का आदेश प्रदेश अध्यक्ष का आ गया यह पार्टी के नजरिए से दुर्भाग्यपूर्ण है।
यहां बता दे कि डाॅ अवधनाथ पाल विगत माह 24 अप्रैल 23 को पूर्व जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव को हटाये जाने के साथ नियुक्त हुए थे।  महज 02 माह 08 दिन बाद अध्यक्ष पद से हटा दिए गये और उनके साथ पूरी कमेटी भंग कर दी गई।  
यहां एक बात और बताना चाहेंगे कि अप्रैल माह में डाॅ पाल को जिलाध्यक्ष बनाये जानें के पश्चात ही सच खबरें ने अपनी खबर में भविष्य वाणी किया था कि डाॅ अवधनाथ पाल का अधिकतम कार्यकाल 02 से 03 माह का संभव है क्यों कि डाॅ पाल को अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी के जिला स्तरीय नेताओ में गुटबाजी अन्दर खाने में शुरू हो गई थी तभी लगा था कि श्री पाल का कार्यकाल अधिक नहीं रहने वाला है।रविवार 02 जुलाई 23 को आखिरकार प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का आदेश पत्र जारी हो ही गया और जिलाध्यक्ष सहित पूरी कमेटी को भंग कर दिया गया। हलांकि इसी के साथ जिले के कई नेता जिलाध्यक्ष बनने की होड़ शुरू कर दिए है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त