रक्तदान से जरूरत मंदो को मिलती है मदद और होती है सुखद अनुभूति -अनुज कुमार झा

जौनपुर। शहीदों की याद में कारगिल विजय दिवस पर भारतीय रेडक्रास सोसायटी के तत्वावधान रक्तदान शिविर का आयोजन बुधवार को जिला अस्पताल में किया गया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने किया। शिविर में जिलाधिकारी ने कहा कि जरूरतमंदों के लिए रक्तदान करने में सुखद अनुभूति का एहसास होता है। उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें, रक्तदान करने से नुकसान नहीं होते हैं बल्कि लाभ ही होते हैं। रक्तदान से अधिक से अधिक जरूरतमंदों की मदद होती है इसलिए  रक्तदान अवश्य करें। शिविर में पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के द्वारा रक्त दाताओं को प्रशस्ति पत्र दिया गया। उन्होंने कहा कि रक्तदान का महत्व तब समझ में आता है जब दुर्घटना हो जाती है और ब्लड की आवश्यकता होती है इसलिए सभी लोग अधिक से अधिक रक्तदान करें।
उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रमों में पुलिस प्रशासन अपना सहयोग देगा। इस अवसर पर कुल 41 यूनिट रक्तदान किया गया। इस रक्तदान शिविर में  कई सामाजिक संगठनों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान के कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया।
इस अवसर पर रेडक्रास सचिव डा मनोज वत्स, डा विमला सिंह  कोषाध्यक्ष डा संदीप पाण्डेय रवि सिंह अतुल सिंह डा राजीव यादव  प्रकांत दूबे राज कुमार बिंद  लायंस क्लब के मोहम्मद मुस्तफा, नवीन कुमार सिंह प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अमित कुमार सिंह  संजय सिंह  डा हेमंत सिंह लक्ष्मी कांत सिंह उर्वशी सिंह ज्योति श्रीवास्तव  सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश