बैद्यनाथ धाम से लौट रही बस आयी विद्युत तार की चपेट में आठ यात्री झुलसे, उपचार जारी


बैद्यनाथ धाम से दर्शनार्थियों को लेकर लौट रही बस का ऊपरी हिस्सा सड़क किनारे बिजली के खंभे के तार के संपर्क में आ गया। इससे बस में करंट दौड़ गया जिसकी चपेट में आने से छह महिलाओं सहित आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना जनपद मिर्जापुर के नगर क्षेत्र स्थित रतेह चौराहा के पास की है।
दर्शनार्थियों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण बस के पास दौड़ पड़े। ग्राम प्रधान भटपुरवा शिव गोविंद चौरसिया सेमरा कलां निवासी राकेश तिवारी ने फोनकर झुलसे दर्शनार्थियों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया भिजवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी।
खबर है कि कई गांवों के लोग एक सप्ताह पूर्व बस से बैद्यनाथ धाम दर्शन पूजन करने के लिए गए थे। बुधवार सुबह आठ बजे के करीब दर्शनार्थियों को घर छोड़ने के लिए आ रही बस जैसे ही रतेह चौराहा के पास बिजली तार के संपर्क में आ गई। बस में सवार 58 दर्शनार्थी सवार थे।
थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह घटना की जांच पड़ताल में जुट गए है। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया में बस चालक व तीन महिला दर्शनार्थियों रंजना, विमला व रामरती का उपचार किया जा रहा है। अन्य लोग स्थानीय स्तर पर अपना उपचार करवा रहे हैं।
पीएचसी हलिया के चिकित्सक अवधेश कुमार ने बताया कि करंट से झुलसे तीन महिलाओं तथा बस चालक का उपचार किया जा रहा है जिसमें बस चालक की हालत में सुधार नहीं होने पर रेफर किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त