मोदी के कार्यो से विपक्ष घबराहट में है जाति जन गणना के जरिए गरीब आधारित योजनाओ का कर रहा है विरोध- डां दिनेश शर्मा


जौनपुर। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सदस्य डॉ दिनेश शर्मा जनपद आगमन पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यो से अब परेशान और घबराहट में केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओ की आलोचना  कर रहा है।आज केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओ का लाभ किसानो युवाओ और महिलाओ को मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने महिलाओ को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया गरीब कल्याण की योजनाये से विपक्ष अंग्रेजो की तरह जाति विहीन व्यव्स्था को आधार बना कर गरीब आधारित योजनाओ का विरोध कर रहे है।आज देश की प्रधानमंत्री पिछड़ा वर्ग से है तो राष्ट्र पति आदिवासी है।
विपक्ष खास कर कांग्रेस अपने सहयोगियो के जरिए सनातन धर्म के खिलाफ बयान बाजी के लिए सक्रिय किया है स्टालिन का बयान उसी का हिस्सा है। ऐसे बयानो से देश को बांटने का किया जा रहा है।सनातन धर्म को नष्ट करने की साजिश है जबकि सनातन धर्म ही सभी को एक करता है।
प्रधानमंत्री ने देश की सांस्कृतिक धार्मिक विरासत को आगे बढ़ाने का बड़ा काम किया है। आज मोदी और योगी का आपसी समन्वय विकास का माडल बनता जा रहा है। इसलिए देश की जनता भाजपा के साथ है और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। मोदी जी के नेतृत्व में विश्व की तीसरी महा शक्ति बनने जा रहा है इससे विपक्ष परेशान और मोदी के खिलाफ अनर्गल प्रलाप कर रहा है।
जौनपुर आगमन पर भाजपा जनो ने डाॅ शर्मा का स्वागत व अभिनंदन किया। स्वागत करने वाले में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चन्द यादव भाजपा जिलाध्यक्ष जौनपुर पुष्पराज सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष मछलीशहर राम विलास पाल राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी एमएलसी विद्यासागर सोनकर  बृजेश सिंह प्रिंशु विधायक रमेश सिंह पूर्व जिला अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हैदर अब्बास पूर्व अध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह डॉ दिनेश सिंह बब्बू ओमप्रकाश शाही नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य भाजपा नेता रामसूरत मौर्या पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय जिला पंचायत सदस्य श्याम बाबू यादव नगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव नगर अध्यक्ष विकास शर्मा प्रदीप श्रीवास्तव कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव, श्याम मोहन अग्रवाल आदि ने स्वागत किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त