किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला अधेड़ 24 घन्टे के अन्दर पहुंचा दिया गया जेल की सलाखों के पीछे



जौनपुर। थाना जफराबाद की पुलिस ने थाना क्षेत्र स्थित ग्राम धनेजा में विगत 05 दिसम्बर मंगलवार को दर्ज मुअसं 230/ 23 धारा 376 एबी एवं 3/4 पाक्सो एक्ट में वाँछित अभियुक्त अधेड़ महन्थ चौहान पुत्र स्व रामचरन चौहान को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
इस संदर्भ में सीओ सिटी कुलदीप कुमार गुप्ता ने जारी अपने बयान में बताया है कि थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम धनेजा में एक गरीब परिवार जो मजदूरी करके अपनी और परिवार की जीविका चलता है विगत रविवार 03 दिसम्बर 23 को जब परिवार के लोग मजदूरी करने चले गए उसी समय पड़ोस का अधेड़ महन्थ चौहान पड़ोसी गरीब की बेटी 12 वर्षीय किशोरी को अपने घर पर बहाने से बुलाया और घर के अन्दर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 
किशोरी रोते बिलखते घर जाने के बाद घटना से अपनी मां को बताया तो परिवार के पैर के नीचे से जमीन ही खिसक गयी। लोकलाज के डर से दूसरे दिन चुप रही लेकिन बाद में 05 दिसम्बर को घटना की खबर थानाध्यक्ष जफराबाद को देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने टीम गठित कर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ की तलाश शुरू कर दी महज 24 घन्टे के अन्दर आरोपी महन्थ चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र