दबंगो ने युवक पर चाकू से किया हमला, ट्रामा सेंटर में घायल जीवन मौत जूझ रहा, पुलिस की विधिक कार्यवाई जारी


जौनपुर। थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम बेलावां में पुरानी रंजिश को लेकर आज दबंगो ने अपने पट्टीदार को घर के अन्दर घसीट कर ले जाने के बाद चाकुओ से जबरदस्त प्रहार कर घायल कर दिया है। घायल जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।घटना की खबर मिलने पर मौके पर गयी पुलिस एफआईआर दर्ज कर दो हमलावरो को गिरफ्तार कर लिया और चाकू भी बरामद कर लिया है।
खबर है कि रमाकांत चौहान एवं पट्टीदार गोविंद चौहान तथा कोमल चौहान के बीच जमीन का पुराना विवाद चल रहा है इसी रंजिश को लेकर आज गुरुवार को बाजार से घर जाते समय रमाकांत को गोविंद और कोमल सहित चार लोगे ने घेर लिये और पकड़कर जबरिया घर के अन्दर घसीट ले गए और वहीं रमाकांत चौहान 35 वर्ष के उपर चाकुओ से हमला कर दिया जान से मारने की नियत से कई वार किए। घायल रमाकांत के शोर पर परिवार के लोग पहुंचे तो हमलावर भाग गए। 
रमाकांत चौहान के परिवार के लोग पुलिस को सूचना दिए, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भेजने के साथ ही तहरीर लेकर हमलावर कोमल और गोविंद चौहान को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चाकू बरामद किया और विधिक कार्यवाई करते हुए जेल भेजने की कार्यवाई की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र