यूपी में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,छह IAS और पन्द्रह IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट


उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. बुधवार देर रात को 6 IAS और 15 IPS अधिकारियों के तबादलों की लिस्ट जारी की गई है. महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को कुंभ मेले की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि महानिरीक्षक निबंधन कंचन वर्मा को उनके स्थान पर महानिदेशक स्कूल शिक्षा का जिम्मा सौंपा गया है.
वहीं योगी सरकार ने राज्य के 15 आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए हैं. एक DIG रेंज और 3 एसपी बदले गए हैं. देर रात जारी की गई लिस्ट के मुताबिक IPS के. सत्यनारायण को एडीजी सीबीसीआईडी बनाया गया है. जबकि आईपीएस पवन कुमार को अपर पुलिस आयुक्त प्रयागराज बनाया गया है.
वहीं आईपीएस अधिकारी अरविंद मिश्रा को एसपी पावर कॉरपोरेशन लखनऊ की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वह वर्तमान में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर कानपुर में तैनात थे. उधर, आईपीएस शैलेंद्र राय को पुलिस अधीक्षक (SP) पीटीएस के पद पर मेरठ भेजा गया है. वह वर्तमान में आजमगढ़ में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर तैनात थे.
योगी सरकार ने आईपीएस चंद्र प्रकाश शुक्ला को एसपी इंटेलिजेंस आजमगढ़ भेजा है. जबकि विपिन कुमार मिश्रा की तैनाती वाराणसी में डीआईजी पीएसी के पद पर की गई है. उधर, आईपीएस भारती सिंह को डीआईजी पीटीएस मेरठ भेजा गया है. अजय कुमार सिंह को डीआईजी चित्रकूट धाम रेंज भेजा है.

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश