अशोका स्कूल ऑफ़ बिजनेस में मनाया गया फ्रेशेर्स पार्टी


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट वाराणसी के परिसर में अशोका स्कूल ऑफ़ बिजनेस में बी0बी0ए और बी0काम0 के छात्रों द्वारा फ्रेशर्स पार्टी को आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन संस्थान मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अनुभव मौर्य द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया जिनके साथ डायरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव, फार्मेसी विभाग के डायरेक्टर डा0बृजेश सिंह, डीन एस0एस0कुशवाहा, विभागाध्यक्ष विशाल गुप्ता उपस्थित रहे।   
कार्यक्रम की शुरुआत प्रतिभा और उत्साह के शानदार प्रदर्शन करते हुए जीवंत रैंप वॉक के साथ हुई जहां नवागंतुकों ने आत्म-परिचय के साथ आधुनिक पोशाक में फैशन के प्रति अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। छात्रों ने अपने करिश्मे से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया तथा मनोरंजन और सौहार्द भरी शाम में कार्यक्रम आगे की ओर अग्रसर रहा। 
जब छात्रों ने अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया तो कार्यक्रम स्थल पर फिल्मी गानों की धुनें गूंज उठीं, जिससे खुशी और उत्साह का अद्वितीय माहौल बन गया। उपस्थित छात्रों के उत्साह से डांस फ्लोर जीवंत था। नृत्य के बाद, छात्रों ने अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया और मधुर प्रस्तुतियों से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे उत्सव में एक सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहा। 
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण विचित्र प्रश्नोत्तरी सत्र था जहां प्रतिभागियों ने पूरे कार्यक्रम के दौरान शानदार प्रश्नोत्तरी और हंसी-मजाक किया। क्विज़ ने न केवल उनके ज्ञान का परीक्षण किया बल्कि अपनी शारीरिक क्षमता का भी प्रदर्शन किया, जिससे यह एक यादगार लमहा बन गया।
कार्यक्रम में शामिल छात्रों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति की जिसका निर्णायक मंडल द्वारा निर्णय की घोषणा की गयी जिसमें  मिस्टर फ्रेशर अग्नेश सिंह, मिस फ्रेशर सौम्या शुक्ला, मिस्टर परफॉर्मर संघर्ष सिंह, मिस परफॉर्मर वैष्णवी और मिस्टर हैंडसम रौनक अग्रहरि को चुना गया। बीबीए की सृष्टि पांडे को मिस एलिगेंट का ताज पहनाया गया।
कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में एमबीए विभाग की डॉ. रोशनी जायसवाल, प्रीती राय, प्लेसमेंट विभाग की निशा पांडे शामिल थी। कार्यक्रम का संचालन वंदना, दिव्या, तौसीफ और हर्षित द्वारा सफतापूर्वक किया गया। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद