सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के विश्वास पर खरा उतरने का करूंगा पूरी निष्ठा से प्रयास- राकेश मौर्य


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य का जिले में प्रथम आगमन पर सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा कई जगह पर जोरदार स्वागत हुआ ।  पार्टी जिला कार्यालय पर पहुंचने पर भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।  सर्वप्रथम निवर्तमान जिला अध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल ने जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य को माल्यार्पण, समाजवादी टोपी पहनाकर एवं पार्टी का झंडा देकर पद ग्रहण कराया ।
 स्वागत समारोह को संम्बोधित करते हुए  जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहा कि जिस आशा उम्मीद से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने हमारे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को जिले की कमान सौपी है मै उसे पूरी निष्ठा ईमानदारी से अपने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूरा करने का काम करेंगे। समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं का सबसे ज्यादा सम्मान है मेरी प्रथम प्राथमिकता कार्यकर्ता हैं उनके मान सम्मान के खिलाफ कोई खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे,मेरे लिए बूथ का कार्यकर्ता ही सबसे बड़ा नेता है कार्यकर्ताओं के बदौलत ही कठिन से कठिन चुनाव को जीता जा सकता है । नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए हम सभी कार्यकर्ता मिलकर भाजपा को हटायेंगे। देश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। उत्तर प्रदेश में महिलाएं और बच्चियां दुष्कर्म की शिकार सबसे ज्यादा हो रही है। किसान, व्यापारी, नौजवान, छात्र, मजदूर सभी परेशान है। भाजपा सरकार की नीतियां पूंजीपरस्त है। 
श्री मौर्य ने कहा कि पीडीए ही भाजपा के एनडीए को हरायेगा। पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा उपेक्षित और प्रताड़ित है। अन्याय और अत्याचार भी इसी पीडीए पर हो रहा है। भाजपा सरकार द्वारा नौकरी में आरक्षण खत्म करने की नीयत से आउटसोर्सिंग से भर्ती की जा रही है। रोजगार छीना जा रहा है। समाजवादी पार्टी जातीय जनगणना कराने की मांग हमेशा से करती आ रही है परन्तु भाजपा सरकार जातीय जनगणना नहीं कराना चाहती है। जातीय जनगणना से सबको समानुपातिक हक और सम्मान मिलेगा।
स्वागत समारोह में मुख्य रूप से विधायक गण तूफानी सरोज, लकी यादव, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव,शैलेंद्र यादव ललई,लालबहादुर यादव, राजनरायण बिन्द,दीपचंद सोनकर, राजबहादुर यादव,यशवंता यादव,डा०शरफराज,संजय सरोज,हिसामुद्दीन शाह,राजन यादव, श्रवण जयसवाल, पूनम मौर्या, राहुल त्रिपाठी,रुक्सार अहमद,डा० जितेन्द्र यादव,श्याम बहादुर पाल,प्रभाकर मौर्या दीपचंद राम,राजेन्द्र यादव,नीरज पहलवान,विरेन्द्र यादव, कमाल आजमी गप्पू मौर्य,मनोज मौर्य भानुप्रताप यादव, गुड्डू सोनकर,दीलिप प्रजापति,दिनेश फौजी, राजवीर यादव ऋषि यादव, गौरी सोनकर,पंकज मिश्रा,भारत यादव, अनील दूबे, निजामुद्दीन अंसारी,कमालुद्दीन अंसारी, कलीम अहमद, तारा त्रिपाठी, शबनम नाज,राना यादव, अमित यादव आदि स्वागत समारोह की अध्यक्षता डा०अवधनाथ पाल ने किया संचालन आरीफ हबीब ने किया ।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद