मृतकों के परिवार के प्रति सहानुभूति सरकार से आर्थिक मदद की सपा अध्यक्ष ने की मांग


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित समाधगंज बाजार में सड़क दुर्घटना में मृतक सभी छह श्रमिको के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मृतक के परिवार से मिलकर दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया।परिजनों से मिलकर अपनी पूरी संवेदना व्यक्त करते हुए राकेश मौर्य ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी समाजवादी पार्टी मृतकों और घायलों के परिजनों के साथ खड़ी है।
इस वीभत्स घटना के बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को अवगत कराते हुए हर संभव मदद करेंगे।
जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहा कि मैं प्रशासन से मृतकों के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग करता हूँ। मृतको के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने वालो में जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य के साथ पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, राजेंद्र यादव सहित पार्टी जनों ने ज़िला अस्पताल तथा संबंधित थाना और पोस्ट मार्टम हाउस से दाह-संस्कार तक परिजनों के साथ खड़े रहे।उक्त आशय की सूचना आरिफ हबीब ने दी है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम