नितिन गडकरी अब बीजेपी के आगे घुटने टेक दिए है - श्याम सिंह यादव


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव आज शुक्रवार को अपने कैम्प कार्यालय पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यक्रम को लेकर मीडिया के समक्ष अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किया और कहा कि हमने दिल्ली में गडकरी जी से मुलाकात कर उनसे एक बार जौनपुर में समय देने के लिए कहा था। उन्होंने जौनपुर आने का वादा भी किया था, लेकिन जब उनका आगमन हुआ तो उनके कार्यक्रम की लिस्ट से मेरा नाम गायब था। 
सांसद ने केंद्रीय मंत्री पर आरोप लगाया कि नितिन गडकरी भी अब बीजेपी के आगे घुटने टेक दिए हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम तो सरकारी था ना कि कोई पार्टी का कार्यक्रम था। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। सांसद ने सवाल किया कि क्या वह बीजेपी के नजर में जौनपुर के सांसद नहीं हैं? उनका नाम आखिर आमंत्रण पत्र से क्यों हटाया गया?
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मिले सीबीआई के नोटिस पर उन्होंने बीजेपी सरकार पर इशारा करते हुए कहा कि इस सरकार में कभी कुछ भी हो सकता है। यह नोटिस पहली बार नहीं आया है। 2014 व 2019 में भी नोटिस आया था। यह सिर्फ परेशान करने के लिए किया गया है। नोटिस हर चुनाव में आएगा। भाजपा नेतृत्व विपक्ष के नेताओ को सीबीआई और ईडी के जरिए डराने का करने में लगी रहती है। उसी क्रम में अखिलेश को भी नोटिस भेजवाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत