जौनपुर में भाजपा ने लोकसभा चुनाव के केन्द्रीय कार्यालय को कराया उद्घाटित


प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ा है जिससे लोकसभा के सभी सीटो पर भाजपा का कमल खिलेगा : जितेन्द्र सिंह

भाजपा के कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ता कमर कस ले और अबकी बार 400 के पार के नारे को साकार रूप देना है: नंदगोपाल नंदी

जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन प्रधानमंत्री कार्यालय केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने किया इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जितेन्द्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर प्रचंड जीत का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत से जुट जाएं। उन्होंने कहा यह चुनाव कार्यालय अब सभी चुनावी गतिविधियों का केंद्र होगा। अबकी बार 400 के पार के नारे को साकार रूप देना है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ा है। जिससे लोकसभा के सभी सीटो पर भाजपा जीतेगी और कमल खिलेगा। 
जनपद मुख्यालय पर भाजपा ने लोकसभा चुनाव का कार्यालय खोलकर चुनावी तैयारियों में अन्य राजनैतिक दलो के अपेक्षा बढ़त लेने का प्रयास किया है। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ जौनपुर नगर के कान्हा पैलेस के प्रांगण में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन प्रधानमंत्री कार्यालय मंत्री जीतेन्द्र सिंह ने फीता काटकर किया। तत्पश्चात डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की सुभारम्भ की गई। सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा बंदे मातरम का गीत गाया गया। 
उप्र सरकार के मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि भाजपा का चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से 2024 के लोस चुनाव का आगाज हो गया है। हम सभी कार्यकर्ताओं का काम अब अधिक हो गया हैं, हमारा प्रत्याशी चाहे जो भी पर हमारा चुनाव चिन्ह कमल का फुल है हम सभी कार्यकताओं के बल पर 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रचण्ड विजय होगी।
कलस्टर इंचार्ज नंदगोपाल नंदी ने कहा कि चुनाव में सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता की जिम्मेदारी दी गई। सभी को एकजुट होकर पूरी निष्ठा और मेहनत से काम करें। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी काम काज को लेकर आम जनता तक पहुंचना है। भाजपा के कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ता कमर कस ले और अबकी बार 400 के पार के नारे को साकार रूप देना है।
जिला प्रभारी एव क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र दिया। मोदी की गारंटी पर जनता मुहर लगाएगी। इस बार फिर ऐतिहासिक मतों से कमल खिलेगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के अभियानों में जुटने का आवाह्नन किया। 
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने मुख्य अतिथि का अंगवस्त्र व माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा सभी मंचासीन अतिथियों का स्वागत करते हुए लोकसभा क्षेत्र से आये हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 साल में भाजपा ने गांव गरीब किसान सहित सभी वर्ग के विकास के लिए देश में ऐतिहासिक जनकल्याणकारी कार्य किए है। विश्व पटल में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। आज भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। मोदी जी ने देश के कई पीढ़ी का राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 400 पार का आव्हान किया है। इसे पूरा करने हम सभी को मिलकर धरातल में काम करना है।
धन्यवाद ज्ञापित देते हुए लोकसभा प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर है। पूरा देश 400 सीट देने संकल्पित नजर आ रहा है। पीएम मोदी का साथ देने के लिए हमें कड़ी मेहनत कर एक एक सीट जीत कर देनी है। 
उक्त अवसर पर राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी,प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चन्द यादव, विधायक गण रमेश मिश्रा, रमेश सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव मिश्र, हरिश्चंद्र सिंह, सुशील उपाध्याय जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, अमित श्रीवास्तव सुधाकर उपाध्याय संतोष सिंह सुरेन्द्र सिंघानियां, संतोष सिंह ,राकेश वर्मा, संदीप सरोज, रवीन्द्र सिंह, राजू दादा, अभय राय ,अवधेश यादव ,राज पटेल ,संतोष मिश्रा, मनोरमा मौर्या, रामसूरत मौर्य ,शशि मौर्य, बृजेश यादव, धीरू सिंह ,विजय सिंह विद्यार्थी विपिन द्विवेदी, ओमप्रकाश सिंह ,आमोद सिंह, रोहन सिंह, अम्बरीश धर द्विवेदी, अनिल गुप्ता, नरेन्द्र उपाध्याय ,इंद्रसेन सिंह साहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम