हाईटेंशन तार की चपेट में आने से लाईन मैन की मौत एसएसओ पर गिरी गाज हुआ कार्यमुक्त



जौनपुर। जिले के चंदवक थाना क्षेत्र लेवरूवा गांव निवासी लाइनमैन की शनिवार को हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। इस मामले में रविवार को दिशापुर सब स्टेशन पर तैनात एक एसएसओ विवेक कुमार सिंह पर कार्रवाई करते हुए उसे कार्यमुक्त कर दिया गया। वहीं, मृतक के परिजनों को बिजली निगम की ओर से 12.5 लाख रुपये का मुआवजा और उसकी पत्नी को संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दी जाएगी। रविवार को ग्रामीणों द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद बिजली निगम हरकत में आया। 
प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन की सूचना पर थानाध्यक्ष चंदन कुमार राय व सरकी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। प्रदर्शन कर रहे लोग अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े थे। सूचना मिलने पर एसडीओ केराकत रमेश वैश्य भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने उच्चाधिकारियों से परिजनों की फोन पर बात कराई। 
अधीक्षण अभियंता विवेक खन्ना ने बताया कि मृतक को 7.5 लाख रुपये की बीमा राशि व पांच लाख रुपये विभाग की तरफ से दिया जाएगा। इसके अलावा मृतक की पत्नी को संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी भी दी जाएगी। विभागीय अधिकारियों द्वारा मिले आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ। इस मौके पर श्याम सिंह, संजय सिंह, शितलादान सिंह, रामदयाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची