जौनपुर: फिर एक बदमाश के बायें पैर में लगी पुलिस की गोली, हुआ गिरफ्तार, विधिक कार्रवाई जारी

जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित मनिकापुर गांव में सिकरारा और मछलीशहर की पुलिस ने एक लुटेरा बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार करने का दावा किया है।गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी तमंचा और एक खोखा तथा एक जिन्दा कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल बरामद करने का दावा किया है। गिरफ्तार बदमाश की शिनाख्त पुलिस ने अतुल गौड उर्फ राजा गौड पुत्र लहुरी गौड निवासी भूपियामऊ डिहवा थाना कोतवाली सिटी जनपद प्रतापगढ़, हाल पता भुईधरा बेलसडा थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर उम्र करीब 27 वर्ष के रूप में की है।
पुलिसिया कहांनी के अनुसार पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए थाना सिकरारा के थानाध्यक्ष और मछलीशहर के थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप पुलिस टीम के साथ मनिकापुर गांव में चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी रात सवा 11 बजे मुखबिर के जरिए बदमाशो को आने की खबर पुलिस टीम को लगी। कुछ ही समय बाद एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आते नजर आए। पुलिस ने बदमाश को रोका तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया। पुलिस बल ने भी बदमाशो पर फायरिंग झोंकी पुलिस की गोली एक बदमाश के बायें पैर में घुटने के नीचे जा लगी और वह मोटरसाइकिल से गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दूसरा बदमाश अंधेरा का लाभ उठाकर भाग निकला।
गिरफ्तार बदमाश की शिनाख्त पुलिस ने अतुल गौड उर्फ राजा गौड पुत्र लहुरी गौड निवासी भूपियामऊ डिहवा थाना कोतवाली सिटी जनपद प्रतापगढ हाल पता भुईधरा बेलसडा थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर उम्र करीब 27 वर्ष के रूप में किया।  बदमाश के पास एक देसी कट्टा 315 बोर और एक खोखा और एक कारतूस जिन्दा मोटरसाइकिल अपाचे सफेद रंग UP 62 CM 8546 बरामद किया है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में घायल बदमाश के उपर लगभग दो दर्जन लूट आदि जैसे अपराधो के मुकदमें पंजीकृत है।पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में घायल बदमाश अन्तर्जनपदीय अपराधी है।
यहां पर इस गिरफ्तारी के साथ पुलिसिया कहांनी कई सवाल खड़ा कर रही है। जैसे पुलिस ने कहा एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर कर भाग गया। तो अंधेरे में पुलिस इतनी बड़ी निशानेबाज हो गई कि उसकी गोली बायें पैर में ही घुटने के नीचे लगी। एक बदमाश पकड़ा गया इसके बाद भी फरार बदमाश की शिनाख्त नहीं क्यों ? इतना ही नहीं पुलिस से मुठभेड़ करने वाले बदमाश के पास से एक देशी तमंचा (कट्टा) एक खोखा कारतूस और मात्र एक जिन्दा कारतूस मिल सका है। कहांनी में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जानें लेकिन उनकी कहांनी सवाल जरूर खड़ा कर रही है। यहां एक बात और है कि ऐसे अपराधियों को दण्ड मिलना चाहिए जेल की सलाखों के पीछे रखना चाहिए इसके लिए शख्त कानून की जरूरत है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम