पूर्वांचल विश्वविद्यालय के चतुर्थ एवं छठवें सेमेस्टर के परीक्षा की तिथि घोषित


जौनपुर।पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों में अध्ययनरत स्नातक बीए, बीएससी व बीकाम के द्वितीय, चतुर्थ व छठवें सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं 15 अप्रैल से 14 मई तक तीन पालियों में होंगी।
परीक्षा का समय दो घंटा निर्धारित किया गया। परीक्षा नियंत्रक अजीत प्रताप सिंह ने कालेज संचालकों को पत्र जारी कर समय सारिणी पर एक अप्रैल तक आपत्ति मांगी है।
विश्वविद्यालय से गाजीपुर व जौनपुर के 573 महाविद्यालय जुड़े हैं। इनमें अध्ययनरत बीए, बीएससी, बीकाम के छात्र-छात्राओं के द्वितीय, चतुर्थ एवं छठवें सेमेस्टर की परीक्षा समय सारिणी शनिवार को घोषित की गई। प्रथम पाली की परीक्षा आठ से 10 बजे, द्वितीय पाली 11.30 से 1.30 बजे और तृतीय पाली की परीक्षा 2.30 से 4.30 बजे तक होगी।

इसी तरह बीए, बीएससी, बीकाम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 15 अप्रैल से 13 मई तक तीन पालियों में कराई जाएगी। बीए, बीएससी, बीकाम छठवें सेमेस्टर की परीक्षा 15 अप्रैल से 14 मई तक तीन पालियों में निर्धारित समय में कराई जाएगी। प्रत्येक पाली की परीक्षा के लिए दो घंटे का समय निर्धारित किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत