जौनपुर में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची पांच



    जौनपुर।  जनपद में एक और कोरोना संक्रमण से ग्रसित मरीज पाये जाने पर जिले के प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया है। इस पांचवे मरीज के नाम की पुष्टि जिला प्रशासन के द्वारा शाने आलम के रूप में की गयी है। 
जिला प्रशासन ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि शाने आलम को विगत कुछ समय से क्वारंटाइन करते हुए आई टी आई कालेज सिद्दीकपुर में  रखा गया है। उसका सैम्पल जांच हेतु भेजा गया था। आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है रिपोर्ट में उसे कोरोना संक्रमित पाजिटिव पाया गया है। 
बतादे इसके पहले जिले में चार व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाये गये थे।  । सबसे पहले 23 मार्च को  पिरोसो पुर निवासी असहद कोरोना वायरस से ग्रसित मिला था जो अब ठीक होकर अपने घर चला गया है। इसके बाद 2  अप्रैल को लाल दरवाजा मस्जिद में छिपे दो तब्लीगी जमाती  इस्माइल बंगला देश  एवं यासीन अंसारी रांची झारखंड कोरोना पाजिटिव पाये गये थे।  तत्पश्चात 8 अप्रैल को बदलापुर तहसील क्षेत्र के देवगांव गांव में गुफरान नामक युवक कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाया गया यह सहारनपुर देवबंद से वापस आया था।  इन तीनों का उपचार वाराणसी स्थित अस्पताल में हो रहा है। आज 15 अप्रैल को पांचवा मरीज कोरोना पाजिटिव पाये जाने से जिले के सरकारी अमले में हड़कंप मच गया है । हलांकि जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन शोसल डिस्टेन्सिंग बनाये रखें और घरों में रह कर खुद और अपने परिवार की सुरक्षा करें।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद