भाजपा के शासन काल में विकास ठप तो आम जनता भी असुरक्षित -राजन यादव, जन विरोधी हैं भाजपा की सरकार- गुलाब चन्द सरोज


  

जौनपुर।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर जनपद में सपा जनो द्वारा चलाये जा रहे आह्वान पत्र के वितरण कार्यक्रम के तहत सपा जन प्रतिदिन गांव से लेकर शहर तक  घर घर पहुंच कर पत्र वितरित करने के साथ पार्टी की विकासोन्मुखी योजनाओं और वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों के बिषय में जानकारी देते हुए 2022 में सपा की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं। 
इस क्रम में आज सपा के पूर्व प्रदेश सचिव राजन यादव के नेतृत्व में शहर के अन्दर मुहल्लो में घूम घूम कर आह्वान पत्र को वितरित किया गया। इस अवसर पर श्री यादव ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में आराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। विकास पूर्णतः ठप हो गया है, जनता असुरक्षित हैं, चौतरफा भ्रष्टाचार फैला हुआ है। अधिकारी जो जिस हैसियत का है अपने हिसाब से जनता के साथ हर तरह की लूट मचा रखा है। पीड़ित की थानों पर नहीं सुना जा रहा है केवल पैसा देने वालों की बातें की जा रही है, भू माफिया गरीबों की जमीन जबरिया कब्जा कर रहे हैं पुलिस तमाशबीन बनी रहती है। इस तरह इस सरकार के शासन काल में हर तरह से गरीब कमजोर शोषण का शिकार हो रहा है। 
उन्होंने कहा कि सपा के शासन काल में किये गये विकास कार्यों को वर्तमान सरकार अपना काम बता रही है। आज सपा के लोग पूंछते हैं कि सरकार बताये प्रदेश में कितने नौजवानों को सरकारी नौकरी दिया है,  कितने कल कारखाने लगे है, कितने अस्पताल बने हैं। सपा शासन काल में जनपद के लिए स्वीकृत मेडिकल कॉलेज में इस सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में एक ईंट नहीं रखी गयी बल्कि ठेकेदारों का भुगतान नहीं किये जाने से ठेकेदार ने अपना खिड़की दरवाजा उखाड़ ले गया।
इस तरह विकास के नाम पर भले ही कुछ नहीं किया है लेकिन जनता को जाति धर्म में बांटने का काम खूब किया है। ऐसी सरकार से सावधान रहने की जरूरत है। इस अवसर पर 
रियाज ,प्रभाकर मौर्य, जितेंद्र कुमार मौर्य , अज्जु मौर्य, सनी मौर्य, गप्पू मौर्य , धर्मेन्द्र सोनकर, राकेश प्रजापति, उमेश पाल,उमेश पाल सहित तमाम समाजवादी लोग उपस्थित रहे और पत्र वितरण कार्यक्रम में सहभागिता किये। 
आह्वान पत्र वितरण के इस क्रम में केराकत विधानसभा क्षेत्र में भी पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज के नेतृत्व में लगातार यह अभियान चलाया जा रहा है। यहां पर आज सपा जनों ने बड़ी संख्या में साइकिल चलाते हुए क्षेत्र के ग्राम सकरा , पौनी , सुरैला सहित आधा दर्जन गांवो में घर घर जाकर आह्वान पत्र वितरित किया। सुरैला में एक जनसभा किया गया जिसे संबोधित करते हुए पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह से जन विरोधी हैं। इस सरकार में माफिया जनता का शोषण कर रहे हैं। सरकार ऐसे लोगों का समर्थन कर रही है। प्रदेश के विकास के लिए 2022 में सपा की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि यह पत्र जिसे नेतृत्व वितरित करा रहा है सरकार बनने पर इस पत्र के सभी विन्दुओं पर अमल होगा। यहां श्री सरोज के साथ सत्य नारायन यादव, उमाशंकर यादव प्रधान, अमित यादव, कमला प्रसाद यादव सहित सपा की युवा टीम बड़ी संख्या में पत्र वितरित करने में लगी हुई थी जो संकेत कर रही है कि युवाओं का जोश समय आने पर कुछ नया जरूर करेगा।    

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश