हत्या के 40 घन्टे बीतने के बाद भी हत्यारे का सुराग पुलिस टीम को नहीं

 



जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम देवरामपुर में गत मंगलवार की सुबह धार दार हथियार से ओझा उमा शंकर यादव  की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस प्रमुख ने चार पुलिस टीमें गठित किया है । लेकिन घटना के 40 घंटे बाद भी पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रहीं हैं। अभी तक पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लग सका है जिससे पुलिस कातिलों के गिरेबां तक पहुंचने का दावा कर सकें। 

बतादे उमाशंकर यादव (45) की उस समय गांव में घर से करीब 150 मीटर दूर स्थित राम जानकी मंदिर के पास अज्ञात हमलावरों ने सिर में धारदार हथियार से चोट पहुंचाकर हत्या कर दी थी जब वे रोजाना की तरह घनश्यामपुर बाजार से साइकिल से चाय पीकर घर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतक के पुत्र आशुतोष यादव की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही है। वारदात के 40 घंटे  बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्या का कारण साफ नहीं कर सकी है। हत्याकांड के पर्दाफाश के लिए गठित चार पुलिस टीमें अंधेरे में ही तीर चला रही हैं। सुराग की तलाश में पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डालने के साथ ही काल डिटेल भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि उमाशंकर से किसी भी तरह की किसी रंजिश की बात अब तक सामने नहीं आई है।
ऐसे में यही संभावना अधिक है कि ओझाई के चलते ही किसी से विवाद होने पर हत्या की गई। कार्यवाहक थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि चारों टीमें उन हर बिदुओं की बारीकी से तहकीकात कर रही है जिनके कारण उमाशंकर यादव की हत्या की गई। जल्द ही राजफाश कर कातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का अभी तक हत्यारे तक न पहुंचना पूरे इलाके में इस समय चर्चा का बिषय बना है।


Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य