मल्हनी उपचुनाव: चौथे दिन दो दिग्गज प्रत्याशियों ने सपा से लकी यादव, निर्दल धनन्जय सिंह ने किया नामांकन




जौनपुर।  मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव के लिये नामांकन की प्रक्रिया के तहत आज दो दिग्गज प्रत्याशियों ने पूरे लाव लश्कर के साथ कार्यकर्ताओं के हुजूम और जोश के साथ नामांकन करते हुए चुनावी जंग का आगाज़ किया है। 

इस क्रम में दिन मे लगभग 12 बजे के आसपास सपा प्रत्याशी युवा नेता लकी यादव ने उप जिलाधिकारी सदर के कोर्ट में पहुंच कर कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए आयोग के निर्देशानुसार तीन सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के पश्चात बाहर निकलते समय मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मल्हनी समाजवादियों थी  है और रहेगी। पिता जी लगातार मल्हनी की जनता के सेवा में लगे रहे। उनके निधन से यहाँ उप चुनाव हो रहा है। हम उनके वारिस के रूप में अपने मल्हनी विधानसभा के परिवार में आया हूँ। मल्हनी का युवा बुजुर्ग माताओं बहनो सभी का आशीर्वाद मिल रहा है। हमने संकल्प लिया है कि अपने जीवन भर पिता जी की इस विरासत को सम्भालते हुए उनके अधूरे पड़े सपनों को पूरा करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दूंगा। मल्हनी हमारा परिवार है उसके सुख दुःख में हमेशा उनके साथ नजर आऊंगा यह मेरा वादा है। इसके पश्चात जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के साथ पूरे कचहरी परिसर में अपने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और सहयोगी महान दल के साथ जन सम्पर्क किया। 


इसके पश्चात लगभग दो बजे के आसपास  निर्दल प्रत्याशी के रूप में पूर्व सांसद धनन्जय सिंह ने भी अपने लाव लश्कर के साथ नामांकन पत्र उप जिलाधिकारी सदर के न्यायालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा मल्हनी का चुनाव जनता लड़ रही है उन्होंने दावा किया कि जैसे 2002 में रारी विधानसभा में निर्दल चुनाव जीता था उसी तरह 2020 में मल्हनी उप चुनाव भी जीतूंगा ।धनन्जय सिंह ने दावा किया कि उन्हें सभी जाति धर्म का वोट मिल रहा है। इसी के साथ सबसे अधिक सपा पर हमलावर रहे और कहा पिछले आठ सालों में कोई काम नहीं किया जनता परेशान है इसीलिए जनता हमारे साथ है। नामांकन के पहले पूर्व सांसद ने अपने ग्लैमर का खासा प्रदर्शन किया जिसके कारण कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन होता नजर नहीं आया। 



Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य