ट्रक ने पिता पुत्र को रौंदा, नाली बनी दुर्घटना का कारण,दोनों की असामयिक मौत

 

जौनपुर। थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित सेंट पैट्रिक स्कूल के पास जौनपुर आजमगढ़ मार्ग पर आज दोपहर लगभग 12:30 बजे के आसपास सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना महाराजगंज क्षेत्र के मैनुद्दीनपुर गांव निवासी रामनगर सिंह 60 वर्ष अपने पुत्र 35 वर्षीय सोनू सिंह के साथ पल्सर मोटरसाइकिल से आजमगढ़ की ओर जा रहे थे। सेन्ट प्रैक्टिस स्कूल के पास ट्रक से पास लेते समय मोटरसाइकिल सड़क के किनारे बनी नाली की वजह से स्लिप कर गई और गिरते ही दोनों पिता पुत्र ट्रक के नीचे आ गये  परिणाम स्वरूप ट्रक ने दोनों पिता-पुत्र रौंद दिया जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की असामयिक मौत हो गयी। सूचना पाने के पश्चात घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बतादे कि इस मार्ग पर सड़क के किनारे बनी नाली लगातार मौत जैसी दुर्घटनाओं का कारक बनती रही है लेकिन विभाग के अधिकारी न जाने बेखबर क्यों पड़े हुए हैं। सड़क पर मुख्य आवागमन के पश्चात पटरी बननी चाहिए थी लेकिन पटरी बनाने के बजाय नाली बना दिया गया है जो अब तक एक वर्ष के अन्दर लगभग एक दर्जन लोगों की जान ले चुका है। ऐसे में सवाल इस बात का है कि क्या लोक निर्माण विभाग इस खतरनाक नाली को हटाने की व्यवस्था करेगा अथवा आगे भी इसे मौत जैसी दुर्घटनाओं का कारक बनाये रखेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत