राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत रंगोली चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन


 जौनपुर। रजा डी.एम शिया कॉलेज के परिसर में संभागीय नगर परिवहन निगम के सौजन्य से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा के अर्तगत माध्यमिक विधालय कक्षा ९ से १२ तक के छात्र और छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया । इस अवसर पर छात्र और छात्राओं ने चित्रकला, पोस्टर, रंगोली, लेखन, कविता, स्लोगन, चौपाई, दोहा के माध्यम से सड़क सुरक्षा की जानकारी दी। 
प्रतियोगिता में नगर के हरिहर सिंह पब्लिक स्कूल,नेहरु बाल उद्यान ,साजिदा गल्र्स इंटर कॉलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, बी आर पी इंटर कॉलेज, मो हसन इन्टर कालेज बच्चों  भाग लिया इस कार्यक्रम के दौरान छात्र और छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपने प्रतिभा का प्रर्दशन किया।  
प्रतिभागियों में प्रथम, द्दितीय, तृतीय स्थान पाने   वाले सभी छात्र, छात्राओं को परिणाम की जानकारी विभाग द्वारा दिया जाएगा। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल  में आरटीओ एस पी सिह, आर आई अशोक श्रीवास्तव, अपर जिला विद्यालय निरिक्षक रमेश यादव, टी आई जे डी शुक्ला, प्रवक्ता मो. अब्बास जैदी  के साथ ही विद्यालय के अध्यापकगण और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे । विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ सैयद अलमदार हुसैैन नजर ने आए हुए सभी लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे