आम आदमी पार्टी के लोग भी पहुंचे मृतक कृष्णा यादव उर्फ पुजारी के घर, जाने पूरी घटना का सच


जौनपुर। आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल किशन यादव के परिवार से मुलाकात किया। तत्पश्चात प्रतिनिधि मंडल के लोगों ने दूरभाष के जरिए राज्यसभा सांसद उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से परिवार के लोगों से बात कराया।श्री सिंह ने पूरी घटना की जानकारी लिये और परिवार को आश्वस्त किया कि आपके साथ जो भी अन्याय हुआ है उसके लिए जो भी न्याय पूर्ण मांग होगी वह आम आदमी पार्टी जरूर करेगी। इसी क्रम में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यनारायण से मुन्ना ने कहा कि इस योगी सरकार की तानाशाह पुलिस जिस तरह किशन यादव को फिल्मी स्टाइल में उठाकर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दिया वह बहुत ही घृणित एवं दुर्भाग्यपूर्ण है अगर कोई अपराधी भी है तो अपराध के हिसाब से दंड देना कोर्ट का काम है लेकिन इस योगी सरकार की पुलिस कोर्ट कचहरी वर्कर खुद दंडित करने का काम कर रही है। 
जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि हम लोग यह मांग करते हैं कि जितने लोगों के ऊपर फर्जी मुकदमा किया गया है वह वापस लिया जाए और आज तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी उस परिवार को उपलब्ध नहीं हो पाया है वह भी उपलब्ध कराया जाए । मृतक किशन के पिता जी से और माता जी से और भाई से बात करने के बाद ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था है ही नहीं, इस प्रतिनिधि मंडल में जिला कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य, नगर अध्यक्ष बंटी अग्रहरि इसरार अहमद शिवम यादव समीम अंसारी, राम बहादुर यादव, सहित कई अन्य साथी मौके पर पहुंचकर परिवार से मुलाकात कर संतावना दिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश