पुलिस का खुलासा: चचेरा भाई निकला बहन का बलात्कारी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे



प्रदेश में अब तो बेटियां घरों में भी सुरक्षित नहीं है यह हम नहीं पुलिस कहती है। जनपद औरैया के थाना कोतवाली बिधुना की पुलिस द्वारा की एक किशोरी के मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए जो खुलासा किया है वह यही संकेत करता है कि अब बेटियां घर में सुरक्षित नहीं है। पुलिस की माने तो एक भाई ने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने के पश्चात उसकी हत्या कर लाश को फांसी के फंदे से लटका दिया ताकि पूरी कहानी आत्महत्या की ओर मोड़ा जा सके। 
इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक औरैया ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि गत 6 फरवरी को थाना बिधुना के ग्राम नारायणपुर भानू निवासी अहिरावन सिंह की 16वर्षीया पुत्री उपासना की लाश फांसी के फंदे से लटकती मिली थी। परिवार के लोग भी आत्महत्या मान रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में गला दबा कर हत्या किया जाना पाया गया इसके बाद पुलिस गहराई से छान बीन शुरू किया तो पता चला कि घटना के दिन जब उपासना के माता पिता खेत में काम करने गये थे और किशोरी घर पर अकेली थी उसी समय उसका चचेरा भाई राजेश पुत्र चन्दन जीना के सहारे घर में घुसकर जबरिया उसके साथ मुंह काला किया। पोल न खुले इसी लिये उसने उपासना की गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया।फिर लाश को फांसी के फंदे पर लटका कर घर वालों को खुद ही सूचना दिया। इतना ही नहीं शव फंदे से खुद बलात्कारी  भाई ने उतारा भी था। 
पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभियुक्त राजेश ने अपना जुर्म स्वीकार किया इसके बाद उसे बलात्कार और हत्या के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है ।इस तरह इस घटना ने वासना में रिस्तो के टूटते तार का भी संकेत दिया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर बेटियां अब कहाँ और कैसे सुरक्षित रह सकेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य