प्रेम जाल में फंस कर पहले पति को दिया तलाक अब प्रेमी ने भी किया शादी से इनकार,लड़की पहुंची प्रेमी के घर



प्रेमी ने पहले अपने झांसे में लेकर युवती के  पहले पति को तलाक दिला दिया और अब प्रेमिका को धोखा देते हुए शादी करने से मना कर दिया तो युवती प्रेमी के घर पर बाहर शादी करने की जिद पर बैठ गई है। मामला मऊ जिले के कोपागंज कस्बे के एक मोहल्ले का है। प्रेमी के परिजन दरवाजा बंदकर किसी से मिलने से इनकार कर रहे हैं।
कोपागंज कस्बे के एक मुहल्ले की मुस्लिम धर्म की लड़की और और एक हिंदू युवक के बीच तीन वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा है। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने 16 वर्ष की अवस्था में लड़की की शादी मऊ निवासी युवक से कर दी। प्रेमी के झांसे में आकर युवती पति को तलाक दे दिया इसके बाद भी लड़की मायके आकर रहने लगी। शुक्रवार की रात लड़की प्रेमी युवक के घर पहुंच गई और शादी की जिद करते हुए उसके दरवाजे पर बैठ गई।
जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। यवती ने कहा कि उसका प्रेमी तीन वर्षों से शादी करने का भरोसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना रहा था। उसके कहने से वह दूसरे युवक से शादी के लिए तैयार हुई और उसी के कहने पर पति को तलाक देकर मायके आ गई है।
जब तक प्रेमी शादी नहीं करेगा तब तक वह उसके दरवाजे से नहीं हटेगी। युवक के घर वाले बाहर नहीं निकल रहे हैं। इस संबंध में प्रभारी एसओ रमेश चंद ने कहा कि दोनों पक्षों से बातचीत कर कोई रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने