शिया समुदाय ने वसीम रिज़वी के खिलाफ किया प्रदर्शन,जलया वसीम का पुतला


वसीम रिज़वी का शिया समुदाय हर स्तर पर बहिष्कार करेंगे- मौलाना बाकरी 

जौनपुर । हुसैनी फोरम इंडिया जौनपुर के ज़ेरे निगरानी सदर इमामबाड़ा बेगमगंज में मोमनीने जौनपुर ने यूपी सेन्ट्रल शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिज़वी द्वारा कुरान पाक पर की गई टिप्पणी के विरोध में ज़ोरदार प्रदर्शन किया। उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई प्रदर्शनकारियों ने वसीम को इस्लाम विरोधी ताकतों का एजेंट बताया, देश की सुरक्षा के लिए वसीम रिज़वी को खतरा बताया।
इस मौके पर हुसैनी फोरम इंडिया के अध्यक्ष सैय्यद मोहम्मद हसन ने कहा कि वसीम पर तुरंत कार्यवाही की जानी चाहिए ,हुसैनी फोरम इंडिया के राष्ट्रीय संयोजक खान इक़बाल मधु ने कहा कि वसीम ने देश में अराजकता फैलाने का प्रयास किया है, इसलिए उनका ये अमल राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है । वरिष्ठ समाजसेवी ए.एम डेज़ी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जो किसी भी धर्म के खिलाफ कोई ऐसी हरकत करे जिससे की धर्म का अपमान हो उसके खिलाफ हुसैनी फोरम हमेशा विरोध जताऐगा ।
इस क्रम में हुसैनी फोरम इंडिया की महिला विंग ने वसीम रिज़वी के तुरंत गिरफ्तारी मांग की , और फोरम ने वसीम रिज़वी का पुतला दहन किया। इस मौक़े पर मौलाना सैय्यद सफदर बाकरी नौगांव सादात , मौलाना मनाज़िर हसनैन खां जौनपुरी, हुसैनी फोरम जौनपुर महासचिव  तहसीन अब्बास सोनी , अब्दुल्ला तिवारी , मोहम्मद नासिर रज़ा गुड्डू , सैय्यद आसिफ आब्दी , अज़मत मोहित , सलीम , रियाज़ुल हक, मोहम्मद शबाब , कलटू सलमानी , मंजनू सलमानी , इब्राहिम हुसैन ,मोहसिन ज़ैदी , मो0 हारुन , मंज़र अन्सारी ,अहमद रज़ा सलमानी , शमशाद सलमानी , अली जहां सलमानी आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम