भाजपा ने प्रदेश से सपा बसपा कांग्रेस का सफाया कर दिया है - केशव प्रसाद मौर्य



जौनपुर। निर्धारित समय से लगभग ढाई घन्टे विलम्ब से जौनपुर आये प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद में कुल 245 कार्यो का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया जिसमें 68 स्वीकृत मार्ग जिसकी लम्बाई 92.270 किमी और लागत 6610.82 लाख रुपए की सड़को का शिलान्यास एवं 172 कार्यो का लोकार्पण तथा 05 लघु कार्यो का शिलान्यास करते हुए कहा गया कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार संपूर्ण भारत के साथ उत्तर प्रदेश के सभी जिलों का और सभी विभागों का चहुमुखी विकास कर रही है उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देश में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है और बिना भेदभाव किए हुए सभी जाति, वर्ग, विकास से लाभान्वित हो रहे  है, चाहे कन्या ,मजदूर, किसान ,विधवा और विद्यार्थी, हो । सभी को समान रूप से विकास का लाभ मिल रहा है और उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी में जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ दिया और आगे भी देती रहेगी। उनके द्वारा माननीय विधायकों द्वारा कुछ अन्य सड़क व पुल बनाने की माग की गई ,जिसका आश्वासन उपमुख्यमंत्री द्वारा  दिया गया।
इस अवसर पर मीडिया जनों द्वारा सवाल करने पर बताया गया कि प्रदेश के अन्दर 2017 में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब अब तक अकेले लोकनिर्माण विभाग द्वारा जौनपुर में एक हजार किलोमीटर सड़क बनायी गयी है। आज की घोषणा से आंकड़ा और बढ़ जायेगा। डीप्टी सीएम ने कहा सपा बसपा कांग्रेस को अपने निशाने पर रखते हुए कहा के इन दलो के शासन काल में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार रहा कागज पर पैसा आता रहा कागज पर काम होता रहा लेकिन भाजपा में भ्रष्टाचार पर चोट है। जनता की सेवा में सरकार समर्पित है। 
सपा बसपा कांग्रेस की तिकड़ी प्रदेश सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है लेकिन भाजपा 2022 के चुनाव में 325 प्लस सीटें जीत कर पुनः सरकार बनाने जा रही है और 2024 में  भाजपा 65 प्लस सासंद जीत कर दिल्ली में कब्जा करेगी । सुशासन होग और राम राज आयेगा। भाजपा सबका विकास सबका विश्वास के तर्ज पर काम कर रही है। सपा बसपा कांग्रेस सभी धोखेबाज है भाजपा गरीबों की भलाई के लिए काम कर रही है भाजपा जो कहती है करती है। गंगा की सफाई के सवाल पर कहा कि अभी तक भाजपा सपा बसपा कांग्रेस की सफाई में लगी थी इन तीनो दलो को साफ कर दिया है गंगा की भी सफाई हो जायेगी। मीडिया के कई चुभते सवालों का जवाब देना उचित नहीं समझा था। 
इस अवसर पर राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन गिरीश चंद्र यादव, विधायक बदलापुर रमेश मिश्र,जफराबाद हरेंद्र प्रसाद सिंह, मड़ियाहूं डॉ लीना तिवारी, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह , बाके लाल सोनकर, भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, रामविलास पाल, सतीश सिंह, पाणिनि सिंह ,सुशील मिश्रा  सहित अन्य उपस्थित  रहे। मीडिया से बात करते समय बीच में भाजपा जनों की टोका टोकी से मीडिया के लोंगो ने नाराजगी व्यक्त किया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक