राहुल गांधी के उपर केशव प्रसाद मौर्य का कटाक्ष, अभी राजनीति सीख रहे है


काशी अन्नपूर्णा मठ-मंदिर के ब्रह्मलीन महंत रामेश्वर पुरी के षोडशी संस्कार और विशाल भंडारे में शामिल होने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट के एप्रन पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।  एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।  
दरअसल, पत्रकारों ने सवाल पूछा था कि किसान आंदोलन के समर्थन में राहुल गांधी आज कल ट्रैक्टर चला रहे हैं। कह रहे हैं कि बात नही मानी गई तो संसद में ट्रैक्टर चलेगा। इस पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अभी राजनीति और सीख लें तो ज्यादा बेहतर होगा।
उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की ओर से ब्राह्मण सम्मेलन कराए जाने के सवाल पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि  मैं बाबा विश्वनाथ को प्रणाम करता हूं, माता अन्नपूर्णा को प्रणाम करता हूं, काशी के कोतवाल को प्रणाम करता हूं, संकटमोचन हनुमान जी को प्रणाम करता हूं। हमारा मूलमंत्र है सबका साथ और सबका विकास, सबका विश्वास। इसी मूलमंत्र से आगे बढ़ना है।  बाबतपुर एयरपोर्ट से वे सड़क मार्ग द्वारा काशी अन्नपूर्णा मठ-मंदिर पहुंचे। आज ही महंत घोषित हुए शंकर पुरी से मुलाकात की। उन्होंने अन्नपूर्णा मठ-मंदिर के ब्रह्मलीन महंत रामेश्वर पुरी को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

एयरपोर्ट पहुंचे कई भाजपा विधायक और नेता

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या राजकीय विमान से दोपहर 1:15 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे और 1:40 बजे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए।  एयरपोर्ट के एप्रन पर स्वागत के लिए प्रदेश सरकार के आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव, विधायक बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा, जफ़रबाद विधायक हरेंद्र प्रसाद, जिला अध्यक्ष वाराणसी हंसराज विश्वकर्मा,जौनपुर जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, वाराणसी जिला महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह, मीडिया प्रभारी शैलेश पांडे,जिला उपाध्यक्ष पवन सिंह, काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव,अतुल रावत सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

सीएम योगी का चुनावी वादा बिजली बिल बकाये को लेकर दिया यह आदेश

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज