पीसीएस अधिकारी के पत्नी की हत्या, जानें हत्यारा कौन है



राजधानी लखनऊ के तालकटोरा में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर पीसीएस अफसर धनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा की हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप सगे भतीजे अजीत वर्मा पर लगा है। हालांकि, भतीजे का शव भी फांसी के फंदे से लटकता मिला है।

बताया जा रहा है कि भतीजे ने हत्याकर खुदकुशी की है। फिलहाल पीसीएस अफसर की पत्नी की हत्या और भतीजे के आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तालकटोरा थाना क्षेत्र के ई ब्लॉक में पीसीएस अफसर का भतीजा अजीत वर्मा परिवार के साथ ही तकरीबन 10 सालों से रहता था। पानी के पाइप से गला दबाकर पीसीएस की पत्नी की हत्या की गई है। घटना के वक्त पीसीएस अधिकारी के दोनों बेटे घर में ही थे।
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात किसी वक्त वारदात हुई है। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का दावा है कि अजीत डिप्रेशन में था। पुलिस घटना से संबंधित विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम