किराया मांगने पर ई रिक्शा चालक को बदमाश ने मारी गोली, पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी


 यूपी के प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाश ने ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी। बदमाश सवारी बन कर रिक्शे पर बैठा था। किराया मांगने पर चालक के सीने में गोली उतार दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। ई-रिक्शा चालक को आनन फानन में मेडिकल कालेज की ओपीडी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि रिक्शा चालक ओमप्रकाश चौहान अंतू थाने के करौंदी गांव का रहने वाला है। वहीं घटना नगर कोतवाली के मीराभवन इलाके की है। प्रतापगढ़ जिले की एक परम्परा बन चुकी है कि जब भी जिले में किसी नए एसपी का स्थानांतरण होता है या कार्यभार ग्रहण करता है उस दिन कोई न कोई गोलीकाण्ड, हत्या या लूट जैसी बड़ी वारदात को बदमाश अंजाम जरूर देते हैं। इस बात की आज फिर पुनरावृत्ति हुई है। आज ही नए एसपी को स्थान्तरित किया गया और देर शाम शहर के मुख्य चौराहे के एक ईरिक्शा चालक को महज इस लिए गोली मार दी गई। क्योंकि उसने किराया मांग लिया।
बेखौफ बदमाश किराया मांगे जाने भन्ना उठा रिक्शा चालक ओमप्रकाश चौहान को गोली मारकर आसानी से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज भेजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया। बता दें कि ओमप्रकाश अंतू कोतवाली के करौंदी गांव का रहने वाला है और ई रिक्शा चला कर परिवार का पालनपोषण करता है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची