प्रमुख चुनाव : नामांकन के बाद इन पांच ब्लाको में निर्विरोध निर्वाचित हो गये प्रमुख



जौनपुर। क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद के लिए जनपद के सभी 21 विकास खण्ड मुख्यालययों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के आज तीन बजे तक नामांकन की प्रक्रिया को पूरा किया गया। तीन बजे के बाद जिले के पांच विकास खण्डों में प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित हुए है शेष 16 विकास खण्डों में दस जुलाई को मतदान कराया जायेगा।
निर्विरोध प्रमुख चयनित होने वाले विकास खण्डों में रामनगर तारा देवी भाजपा,बरसठी अनिल शुक्ला भाजपा, केराकत से सरोजा देवी भाजपा,डोभी से विद्या देवी भाजपा, बक्शा से मनोज कुमार यादव निर्दल निर्वाचित घोषित किए गये है। इस तरह भाजपा ने चार ब्लकों पर कब्जा कर लिया है। 
इसके अलांवा 16 विकास खण्डों पर नामांकन के पश्चात पत्रो की जांच की गयी इस चुनाव में सपा और भाजपा का सीधा मुकाबला हो रहा है। सबसे कड़ा मुकाबला शाहगंज सोंधी, खुटहन ,करंजा कला, जलालपुर और सिकरारा, सिरकोनी तथा धर्मापुर  बदलापुर, मड़ियाहूं विकास खण्डों में माना जा रहा है। इन विकास खण्डों में परोक्ष एवं अपरोक्ष रूप से सत्ताधारी दल के जन प्रतिनिधियों का इनवालमेन्ट माना जा रहा है। खबर यह भी है कि कई ब्लाक ऐसे भी है जहां सपा से टक्कर लेने के लिए अपरोक्ष रूप से बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनन्जय सिंह की भी भूमिका संभावित है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन