अपहृत नाबालिग को बरामद कर पुलिस ने अपहरण कर्ता को भेजा सलाखों के पीछे



जौनपुर। थाना सरायख्वाज क्षेत्र स्थित ग्राम पाल्हामऊ से एक हिन्दू नाबालिग लड़की का अपहरण कर धर्मांतरण कराने के प्रयास खबर पर थाना सरायख्वाज पुलिस ने 36 घन्टे में नाबालिग लड़की को बरामद करते हुए अपहरण कर्ता एवं उसको सहयोग करने वाले उसके मौलाना भाई को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। 
बता दे कि बीते 06 जुलाई 21 को पाल्हामऊ निवासी महिला ने तहरीर दिया कि मुस्लिम समुदाय के अख्तर पुत्र इब्राहि‍म नामक युवक उसके नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया है उसका धर्मांतरण करा कर उसके साथ जुल्म कर सकता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुअसं 211/21 से धारा 363 , 366 भादवि के तहत पंजीकृत कर खोज बीन शुरू किया आज लड़की को बरामद करते हुए अपहरण कर्ता अख्तर पुत्र इब्राहि‍म और उसे सहयोग करने वाले उसके भाई मौलाना फैज पुत्र इब्राहि‍म को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे में जेल रवाना कर दिया। 
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि फैज ने इस अपहरण काण्ड में अपने भाई को पैसा देने से अपहरण करने तक में सहयोगी रहा है। युवक ने स्वीकार किया कि वह आजमगढ़ से गोण्डा जा रहा था वहीं धर्मांतरण कर निकाह करता लेकिन पकड़ लिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम